जानवरों से बुरा बर्ताव करने वालों पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, कहा- ऐसे लोगों को भेज दो चीन

जानवरों से बुरा बर्ताव करने वालों पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, कहा- ऐसे लोगों को भेज दो चीन


टीवी शो 'नागिन 4' (Naagin 4) फेम और' बिग बॉस' (Bigg Boss 13) कंटेस्टेंट रह चुकीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सुर्खियों छाई हुई है। रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लॉकडाउन के दौरान अपने पालतू जानवरों (Pets) के साथ बुरा बर्ताव करने और उन्हें अकेला छोड़ने वालों लोगों को फटकार लगाई है। जानवरों के साथ बुरा बर्ताव करते हुए कई तस्वीरें और वीड‍ियोज पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को चीन भेज देना चाहिए। रश्म‍ि ने लिखा- 'वैसे लोग जो अपने पालतू जानवरों को अकेला छोड़ रहे हैं या उनके साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं, या उनपर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, उन्हें सजा मिलनी चाहिए, या उन्हें तीन महीने की जेल के बाद चीन भेज देना चाहिए।' आपको बता दे कि रश्मि के अलावा कई सेलेब्स पहले भी इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठा चुके है। सेलेब्स पहले भी पोस्ट साझा कर लोगों से लॉकडाउन में अपने पालतू जानवरों के साथ रहने और उनके साथ किसी तरह की लापरवाही ना करने का मैसेज दे चुके हैं।

Rashami Desai Rashami Desai

घर पर ही की शॉर्ट फिल्म 'तमस' की शूट‍िंग
आपको बता दें रश्म‍ि देसाई इन दिनों 'नागिन 4' के एंड‍िंग एपिसोड्स के लिए शूट कर रही हैं। 'नागिन 4' जल्द ही खत्म होने वाला है और इसी के साथ 'नागिन 5' नए चेहरों के साथ शुरू हो जाएगा। लॉकडाउन के दौरान रश्म‍ि ने घर पर ही शॉर्ट फिल्म 'तमस' की शूट‍िंग की थी। इसमें वे आद्व‍िक महाजन के साथ नजर आईं। इस शॉर्ट फिल्म को काफी लोगों ने पसंद किया था।

Rashami Desai

मर्सिडीज खरीदने वाली थीं रश्मि देसाई
पिछले दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो 'बिग बॉस-13' के घर से बाहर आने के बाद एक मर्सिटीज कार खरीदना चाहती थीं, लेकिन वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए उन्होंने यह प्लान कैंसल कर दिया है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया, 'मुझे लगता है कि हम सभी लॉकडाउन के दौरान एक वित्तीय आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। मुझे लगता है कि इस महामारी के दौरान अगर आप अच्छे से प्लानिंग नहीं कर रहे हैं तो यह वित्तीय संकट निश्चित रूप से आपको प्रभावित करेगा।'

Rashami Desai

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments