टोरंटो के लवाजा ड्राइव-इन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी 'बाला'

टोरंटो के लवाजा ड्राइव-इन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी 'बाला'


आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) अभिनीत फिल्म 'बाला' ( Bala Movie) शुक्रवार को टोरंटो में लवाजा ड्राइव-इन फिल्म फेस्टिवल ( Toronto movie fest ) में दिखाई जाएगी। अमर कौशिक ( Amar Kaushik ) के निर्देशन में बनी यह फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली इकलौती भारतीय फिल्म है। कौशिक इस पर कहते हैं, लवाजा ड्राइव-इन फिल्म फेस्टिवल एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट है और वर्तमान समय में इस प्रारूप की बहुत आवश्यकता है। 'बाला' का इस महोत्सव में भारत का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है।

उन्होंने कहा, उम्मीद करता हूं कि 'बाला' फेस्टिवल के दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही साथ उन्हें सही संदेश भी देगी। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत 'बाला' में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की भी मुख्य भूमिकाएं हैं। यह समय से पहले गंजे हुए एक शख्स की कहानी है।

गौरतलब है कि आयुष्मान की फिल्म 'बाला' भारत में पिछले साल नंवबर में रिलीज हुई थी और अलग कॉन्सेट पर बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। 25 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 171 करोड़ का कारोबार किया था। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाया था। हालांकि, रिलीज से पहले 'बाला' को लेकर विवाद भी हुआ। 'बाला' और 'उजड़ा चमन' दोनों मूवीज पुरुषों के गंजेपन और उन्हें होने वाली परेशानियों के मुद्दे पर बनी थीं। इसलिए 'उजड़ा चमन' के डायरेक्टर कुमार मंगत पाठक, आयुष्मान की मूवी को लेकर कोर्ट पहुंच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, कुमार मंगत पाठक ने बॉम्बे हाईकोर्ट में 'बाला' के खिलाफ केस फाइल किया था। कुमार पाठक का कहना था कि 'बाला' में ऐसे 15 सीन्स हैं जो बिल्कुल 'उजड़ा चमन' के सीन्स से मेल खाते हैं। लेकिन बाद में यह मामला शांत हो गया और दोनों ही फिल्में रिलीज हुई। लेकिन आयुष्मान की फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिला। आयुष्मान पिछले 3 से 4 साल से लगातार एक के बाद एक अलग कंटेंट पर हिट फिल्में दे रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments