सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना सांघी ने शेयर किए सेट पर बिताए खुबसूरत पलों के किस्से, पहली मुलाकात में ही हो गई थी दोस्ती

सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना सांघी ने शेयर किए सेट पर बिताए खुबसूरत पलों के किस्से, पहली मुलाकात में ही हो गई थी दोस्ती


आज सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं है लेकिन उनसे जुड़ी हर बात, हर खबर ,फैंस के दिल में उत्सुकता पैदा कर देती है। पर्सनल लाइफ हो या फिल्मों की खबर, हर पन्ना अपने आप मे लोग संजो के रखना चाहते हैं। इसी बीच अब सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को-स्टार संजना ने उनसे जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि सुशांत से जुड़ी हर बात और याद को संजो के रखेंगी।

संजना ने बताया कि ऐसी बहुत बातें हैं जो दोनों में एक जैसी थीं। सेट पर पहले ही दिन दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती हो गई । सुशांत वैसे तो अंतर्मुखी थे लेकिन संजना से उनकी दोस्ती झटपट हो गई । सुशांत की ही तरह संजना भी अपने कॉलेज की टॉपर रह चुकी हैं । सुशांत ने फिजिक्स में टॉप किया था तो वही संजना पॉलिटिकल साइंस की टॉपर रह चुकी हैं। सेट पर दोनों अपनी किताबी ज्ञान पर घंटो- घंटो बाते करते थे। सुशान्त की ही तरह संजना को भी किताबे पढ़ने का काफी शौक हैं। संजना कहती हैं कि सुशांत हमेशा उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते थे और कहते थे कि 'तुम जिंदगी में बहुत आगे जाओगी।

संजना ने कहा कि 'हम दोनों ने ही 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' हॉलीवुड फिल्म और किताब पढ़ी हुई थी इसी वजह से अपने-अपने कैरेक्टर को जीना हमारे लिए बहुत ही आसान और रोमांचक था'।

इससे जुड़े एक वाक्ये के बारे में संजना बताती हैं कि कैसे वो और सुशांत इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ते थे, संजना ने कहा, "हम दोनों, पढ़ाकू, स्क्रिप्ट को शुरू से अंत तक एक-एक करके पढ़ते थे। हमारी स्क्रिप्ट ऐसी दिखती थी मानो फटी हुई नॉवेल हो जो काफी सालो पुरानी हैं, जिसमे पोस्ट के निशान थे। मैं बहुत नर्वस रहती थी। लेकिन मुकेश के कहने के बाद हम सब सहज हो जाते थे"।

संजना बताती हैं कि सुशांत भी उन्हीं की तरह खाने के बड़े शौकीन थे। लंच के टाइम पर पूरा टेबल खाने से भर जाता था ,लेकिन तीनो को खाना फर्श पर ही खाने में अच्छा लगता था। संजना कहती है, सुशांत अक्सर खाते वक्त उनका मजाक उड़ाया करते थे कि वह कितना ज्यादा खा सकती है। इतना ही नहीं एक बार खाने के ही दौरान उनके पापा का मैसेज आया कि उन्होंने पॉलिटिकल साइंस में गोल्ड मेडल हासिल किया है, यह खबर सुनते ही सुशांत और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा काफी खुश हुए और उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी। वो कहती हैं कि 'शिक्षा और सिनेमा के लिए सुशान्त की कही बाते अनमोल हैं , जिसे मैंने संभाल कर रखी है'।

सुशान्त की जिंदादिली और खुशमिजाज को संजना ने बहुत ही करीब से देखा हैं। पर उनके इस तरह चले जाने से वह खुद भी अचंभित हैं। दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant's last co-star Sanjana Sanghi shared stories of beautiful moments spent on the set, friendship was made in the first meeting

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments