अमिताभ बच्चन का 'कानों पे जिम्मेदारी' अभियान, मास्क के लिए कविता से किया जागरूक

अमिताभ बच्चन का 'कानों पे जिम्मेदारी' अभियान, मास्क के लिए कविता से किया जागरूक


महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया है। जिसके तहत उन्होंने एक कविता का वीडियो शेयर कर कैप्शन में मजेदार कविता लिखी है। बिग बी ने इस कविता को भी शेयर किया है। जो हिंदी के साथ ही रोमन भाषा में भी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है । "देवियों और सज्जनों, लेडीस एंड जेंटलमेन , ख्वातीन ओ हजरात ,जिम्मेदारी कानों की अपनी, सुन लीजिए बात, सुन लेंगे यह बात तो हमारी लाज बनी रह जाएगी, नहीं तो कमला विमला हमका दौड़ दौड़ कर फटकाएंगी।

आपको बता दें कि बिग बी ने कोरोना वायरस के प्रति लोगों को लगातार जागरूक कर बचाव की सलाह दी है। इसी के तहत उन्होंने एक नए अभियान "कानों पर जिम्मेदारी" की शुरुआत की है। जिसके माध्यम से उन्होंने आर्टिस्टिक वीडियो शेयर करते हुए लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया है।

इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने विचार और जज्बात शेयर करते हुए इंसान की विशेषता बताने वाला एक पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी एक फोटो के साथ लिखा है। बुद्धिमान विचारों की चर्चा करते हैं, मध्यमान घटनाओं की चर्चा करते हैं, सामान्य बुद्धि के लोग लोगों की चर्चा करते हैं। इससे पहले उन्होंने अपना एक लेटर शेयर किया और बताया कि वे फिर से हैंडराइटिंग पर आ गए हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा वापस हैंडराइटिंग पर आ गया हूं। यह दिमाग के लिए बहुत अच्छा होता है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments