बाबुल सुप्रियो ने महेश भट्ट को ठहराया आलिया के ट्रोल होने का जिम्मेदार, बोले- 'इनके कमेंट्स के चलते आलिया को सोशल मीडिया की गंदगी झेलनी पड़ रही है'

बाबुल सुप्रियो ने महेश भट्ट को ठहराया आलिया के ट्रोल होने का जिम्मेदार, बोले- 'इनके कमेंट्स के चलते आलिया को सोशल मीडिया की गंदगी झेलनी पड़ रही है'


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई स्टारकिड्स को सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में ट्विटर पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दिखाया गया है कि सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी मौत के बाद आलिया को फॉलो किया गया है। इस तस्वीर के सामने आते ही आलिया भट्ट को फिर एक बार भद्दे कमेंट्स और ट्रोलिंग सामना करना पड़ रहा है। इसपर भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो ने उनका समर्थन करते हुए महेश भट्ट को इसका जिम्मेदार ठहराया है।

महेश को ठहराया आलिया की ट्रोलिंग का जिम्मेदार

बाबुल सुप्रियो ने आलिया भट्ट की ट्रोलिंग का जिम्मेदार उनके पिता महेश भट्ट को ठहराया है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा, यहां दिक्कत है। जब महेश भट्ट जैसे समझदार सीनियर शख्स जो सुशांत से सिर्फ दो बार मिले हैं तो उन्हें ये हक किसने दिया कि वो सुशांत की तुलना परवीन बाबी से करें। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के कमेंट के चलते ही सुपर टैलेंटेड आलिया को सोशल मीडिया की गंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

आगे बाबुल सुप्रियो लिखते हैं, 'मैं आलिया के खिलाफ हो रही क्रिमिनल ट्रोलिंग को देखकर हैरान हूं। मुंबई पुलिस से उम्मीद करता हूं कि वो दोषियों को ढूंढकर गिरफ्तार करेगी। हां स्टारकिड्स को आसानी से लॉन्च किया जाता है मगर ये उनका टैलेंट है जो बताता है कि वो कामयाब है या फेल और आलिया ने साबित किया है कि वो टैलेंटेड है।

आलिया को सोशल मीडिया पर मिल रही थीं धमकियां

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई स्टारकिड्स समेत आलिया को भी लगातार सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। इस बात की जानकारी उनकी बहन शाहीन भट्ट ने दी थी। लगातार आते आपत्तिजनक कमेंट्स के बाद उनकी मां सोनी राजदान ने भी इसके खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया था। गौरतलब है कि इससे बचने के लिए कई सेलेब्स अपने कमेंट सेक्शन बंद कर चुके हैं।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Babul Supriyo accuses Mahesh Bhatt of Alia's being troll, said- 'Alia is facing social media dirt due to his comments'

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments