शिल्पा-​ऋतिक से लेकर करण-जैकलीन लेते हैं टीवी शो के जज बनने की इतनी मोटी फीस, जानकर दंग रह जाएंगे

शिल्पा-​ऋतिक से लेकर करण-जैकलीन लेते हैं टीवी शो के जज बनने की इतनी मोटी फीस, जानकर दंग रह जाएंगे


बॉलीवुड स्टार्स के फिल्मों के अलावा विज्ञापन और रियलिटी शो जैसे कमाई के कई सोर्स होते हैं। कई फेमस सेलिब्रेटी टीवी शोज को जज करते नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं ये स्टार्स एक शो को जज करने की कितनी कीमत लेते हैं। नहीं ना! तो चलिए यहां जानते हैं।

Hrithik Roshan ने खोला इंडस्ट्री का बड़ा राज, कहा-स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ती है

ऋतिक रोशन
इंडस्ट्री में ग्रिक गॉड के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन टीवी शो 'जस्ट डांस' को जज कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के एक सीजन को जज करने के लिए ऋतिक ने 12 करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि ली थी।

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी
भले लंबे समय से शिल्पा शेट्टी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी कमाई के सोर्स कई सारे हैं। वे छोटे पर्दे से अच्छी खासी मोटी रकम बटोरती हैं। वह 'झलक दिखला जा', 'नच बलिए', 'सुपर डांसर'' जैसे रिएलिटी शो की जज बन चुकी हैं। इसके लिए शिल्पा 10 से 14 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं।

कोविड-19 ने बदल दी मनीषा कोइराला की जिंदगी, एक्ट्रेस की उड़ गई रातों की नींद

जैकलीन फर्नांडिस
श्रीलंकन ब्यूटी और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के एक सीजन को जज कर चुकी हैं। इस शो के हर एपिसोड के लिए जैकलीन ने 1 करोड़ रुपए फीस लेती हैं।

Karan Johar

करण जौहर
बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता करण जौहर कई शोज होस्ट कर चुके हैं। जिनमें 'झलक दिखला जा', 'कॉफी विद करण' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जैसे नाम शामिल हैं। खबरों की मानें तो करण हर एक सीजन को होस्ट करने के लिए 10 करोड़ की मोटी रकम लेते हैं।

 

shahid kapoor Birthday

शाहिद कपूर
अभिनेता शाहिद कपूर भी टीवी शो 'झलक दिखला जा' के 8वीं सीजन को जज कर चुके हैं। उस वक्त उन्हें एक एपिसोड के 1.75 करोड़ रुपए की फीस मिलती थी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments