पर्यावरण पर रणदीप हुड्डा बोले- आज संभलेंगे तो कल होगा बेहतर

पर्यावरण पर रणदीप हुड्डा बोले- आज संभलेंगे तो कल होगा बेहतर


कोरोना वारयस से हर कोई परेशान हो गया है। इस महामारी ने कई लोगों को मौत की नींद सुला दी और लोगों की जिंदगी बरबाद हो गई है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारे भी इस कोरोना से परेशाान हो गए है। कई सेलेब्स इस बारे में अपने विचार साझा कर चुके है। अभिनेता रणदीप हुड्डा Randeep Hooda को उम्मीद है कि कोविड-19 लॉकडाउन के बाद जब लोग दोबारा अपनी जिम्मेदारियां निभाना शुरू करेंगे तो वे अपने ग्रह को स्वस्थ बनाने के लिए भी अपनी भूमिका महसूस करेंगे। रणदीप रीस्टार्ट रिस्पॉन्सिबल नाम से चल रहे एक अभियान का हिस्सा हैं। उन्होंने इसके बारे में कहा कि यह अभियान मेरे दिल के करीब है, क्योंकि हम लोगों को कोई ऐसी प्रतिज्ञा लेने के लिए नहीं कह रहे हैं जिसका कोई विशेष नतीजा न मिले। हमारे अभियान का उद्देश्य लोगों को ऐसे कदम उठाने के लिए प्रेरित करना है, जो उनकी रोजमर्रा की जिंदगी में आसानी से जुड़ सकते हैं। इन छोटे कदमों का पर्यावरण पर समग्र प्रभाव बहुत बड़ा होगा।

randeep hooda

उन्होंने आगे कहा, हम सभी को इसकी आवश्यकता है कि हम बेहतर हवा और पानी को सुनिश्चित करने में अपनी भूमिका निभाएं। प्रदूषण को कम करें। हम वनस्पतियों और जीवों के साथ इस ग्रह का एक हिस्सा हैं। अगर हम सभी इस तथ्य का सम्मान करते हुए आगे बढ़ते हैं, तो मुझे यकीन है कि हमारा कल बेहतर होगा। डिस्कवरी इंडिया अभियान के माध्यम से, रणदीप लोगों को और अधिक जिम्मेदार बनकर लॉकडाउन से बाहर निकलने का आग्रह कर रहे हैं। अभियान के लिए बनाए गए वीडियो में रणदीप को पक्षियों के लिए पानी रखते, साइकिल चलाते और अपने पालतू जानवरों की देखभाल करते देखा जा सकता है।

Randeep Hooda

हम नए सामान्य में ढल रहे हैं : राजीव खंडेलवाल
अनलॉक 2 में कई महीनों बाद एक बार शूटिंग शुरू हो गई है। इस पर अभिनेता राजीव खंडेलवाल का कहना है कि महामारी के समय में शूटिंग करना मुश्किल है। इसके साथ ही उन्हें उम्मीद है कि समय के साथ हम सभी नए सामान्य में ढल जाएंगे। राजीव ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'नक्सलबाड़ी' की शूटिंग शुरू कर दी है। ऐसे में उन्होंने कहा, हमने गोवा में यहां नक्सलबाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है, और हम सेट पर एहतियाती उपायों का पालन करने के लिए जितना संभव हो सकता उतना कर रहे हैं। लंबे वक्त के बाद वापस आने वाला पल हमेशा से अच्छा महसूस कराने वाला होता है और क्रू के सदस्यों से मिलना वास्तव में अच्छा लगता है।

सनी लियोनी के साथ काम कर चुके अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़, लिखा भावुक पोस्ट

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments