गाड़ी पलटी, एनकाउंटर हुआ और मारा गया गैंगस्टर, लोगों ने रोहित शेट्टी को याद करते हुए कहा- सिंघम सीरीज की नई स्क्रिप्ट मिल गई

गाड़ी पलटी, एनकाउंटर हुआ और मारा गया गैंगस्टर, लोगों ने रोहित शेट्टी को याद करते हुए कहा- सिंघम सीरीज की नई स्क्रिप्ट मिल गई


कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिस वालों की हत्या करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार सुबह एसटीएफ के साथ हुए मुठभेड़ में मारा गया। इस घटना के बाद फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। यूजर्स ने तरह-तरह के मीम्स शेयर करते हुए लिखा कि इस एनकाउंटर के बाद रोहित शेट्टी को सिंघम-3 की स्क्रिप्ट मिल गई है। वहीं कुछ ने लिखा कि इस बार की स्क्रिप्ट रोहित शेट्टी ने ही लिखी है।

कॉप ड्रामा रोहित शेट्टी का फेवरेट टॉपिक है और इस पर वेकई फिल्में भी बना चुके हैं।साथ ही अपनी फिल्मों में उन्हें गाड़ियां पलटाने का भी शौक है और इस एनकाउंटर से पहले भी पुलिस की गाड़ी भी पलट गई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस एनकाउंटर को लेकर उन्हें याद किया।

यूजर्स ने लिखा कि यूपी पुलिस ने गाड़ी पलटाने की ट्रेनिंग रोहित शेट्टी से ही ली थी। एक यूजर ने लिखा 'पुलिस की कहानी कमजोर है, इसे बेहतर स्टोरी राइटर और स्टंट डायरेक्टर की जरूरत थी, रोहित शेट्टी इसे बेहतर तरीके से कर सकते थे।' एक यूजर ने लिखा, 'डियर यूपी पुलिस हमने भी रोहित शेट्टी की सिंघम रिटर्न्स देखी है।'बता दें कि रोहित की फिल्मों सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा कॉप ड्रामा फिल्में थीं, जिनमें पुलिस को अपराधियों का फेक एनकाउंटर करते दिखाया गया था।

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रोहित अबतक सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी कॉप ड्रामा फिल्में बना चुके हैं। जिनमें पुलिस को अपराधियों का एनकाउंटर करते दिखाया गया है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments