मनीष चौधरी के पार्टनर के साथ मनचलों ने की गंदी हरकत, घसीटते हुए ले गए पुलिस स्टेशन

मनीष चौधरी के पार्टनर के साथ मनचलों ने की गंदी हरकत, घसीटते हुए ले गए पुलिस स्टेशन


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Bollywood actress Sushmita Sen) की वेब सीरीज 'आर्या' (web series 'Aarya') में नजर आए अभिनेता मनीष चौधरी (Actor Manish Chaudhary) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। हाल ही में मनीष चौधरी की एक फोटो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह एक शख्स को खींचकर पुलिस के पास ले जाते नजर आ रहे हैं। मनीष चौधरी ने अब इस फोटो की सच्चाई बताई है। एक इंटरव्यू के दौरान मनीष ने बताया कि वह और उनकी पार्टनर सुबह (morning walk) घूमने के लिए पार्क में गए थे। उस समय उनके पार्टनर के साथ तीन मनचलों ने छेड़खानी की थी। पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोजा। अभिनेता ने बताया कि दो मनचले मौका पाकर भाग गए। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। जब वे वापस लौट रहे थे तो फरार हुए दो लड़कों में एक नजर आया। इससे पकड़कर उसे तुरंत पुलिस के पास ले गए। फिलहाल पुलिस इस मामले के तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है।'

Manish Chaudhary

मुंबई पुलिस ने की मदद
मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए मनीष चौधरी ने कहा कि ड्यूटी में तैनात पुलिस वाले ने जैसे ही देखा वह तुरंत हमारी मदद के लिए आ गए। यही वजह है कि हम आरोपी को तुरंत धर दबोचने में कामयाब रहे। यह हमारी सामाजिक ड्यूटी है कि हमारा सामाज महिलाओं के लिए सुरक्षित रहे। अगर मेरे पार्टनर ने बाहदुरी नहीं दिखाई होती और दूसरे आरोपी का पीछे नहीं किया होता तो हम उसे पकड़ नहीं पाते। अभिनेता ने हम तो रील लाइफ के हीरो है असली हीरो तो हमारे देश के यह जवान है, जो दिन-रात हमारी रक्षा करते है।

Manish Chaudhary

रणबीर कपूर के साथ कर चुके हैं काम
आपको बता दें कि अभिनेता मनीष चौधरी ने साल 2003 में मिलिंद सोमण की फिल्म 'रूल्स प्यार' के सुपरहिट से डेब्यू किया था। वह 'रॉकेट स‍िंह: सेल्‍समैन ऑफ द ईयर' में रणबीर कपूर के साथ नजर आ चुके हैं। उन्‍होंने सुनील पुरी का किरदार न‍िभाया था। मनीष इसके अलावा 'उरी', 'सत्यमेव जयते', 'बाटला हाउस', 'बायपास रोड', 'बाजार', 'मोहनजोदड़ो', 'राज 3', 'जन्नत 2' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। मनीष ने वेब सीरीज 'आर्या' में हैं शेखावत का किरदार निभाया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments