ब्लॉग लिखते-लिखते इमोशनल हुए बिग बी, फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- आपने जो प्यार दिया, उसके मुकाबले मैंने कुछ नहीं किया

ब्लॉग लिखते-लिखते इमोशनल हुए बिग बी, फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- आपने जो प्यार दिया, उसके मुकाबले मैंने कुछ नहीं किया


महानायक अमिताभ बच्चन 10 दिन से मुंबई के नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कोविड-19 का इलाज करा रहे हैं। इस दौरान वे उनके लिए दुआ कर रहे फैन्स का लगातार शुक्रिया अदा कर रहे हैं। रविवार रात अपने ब्लॉग पर फैन्स का आभार व्यक्त करते हुए बिग बी इमोशनल हो गए। उन्होंने लिखा है कि उनकी एक्सटेंडेड फैमिली यानी फैन्स ने उन्हें जो प्यार दिया है, उसकी तुलना में उन्होंने कुछ नहीं किया है।

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग, जो उन्होंने रविवार रात फैन्स के नाम लिखा।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है-
इस प्यार और स्नेह से बड़ा और कुछ नहीं है, जो आप इस परीक्षा की घड़ी में मुझे भेज रहे हैं। आप मुझे प्रार्थना भेजते हैं। आप मुझे दुआएं भेजते हैं। आप आशीर्वाद स्वरूप दिव्य शब्दों की पवित्रता भेजते हैं। इससे बड़ा बंधन कुछ नहीं हो सकता।

मेरे लिए ये सबसे भावुक पल हैं। यह जानकर मैं अभिभूत हूं कि यहां आप जैसे कई प्रियजन हैं, जो ईमानदारी से, दिल से ध्यान रखते हैं। मुझे नहीं पता कि आपके स्नेह की सीमा क्या है? आप सबने इतने सालों में मुझे जो प्यार दिया है, उसकी तुलना में मैंने कुछ नहीं दिया, कुछ नहीं किया। मैंने अपनी ओर से इस परिवार को 'असली परिवार' बनाने की पूरी कोशिश की और आपने कभी मुझे निराश नहीं किया।

आप मेरा गौरव हैं। ऐसा गौरव, जो मुझे मिले हर मंच पर देखने को मिलता है। मेरा दिल पूरी तरह भावनाओं से भर गया है और इससे पहले कि मेरे आंसू हमारे इस पवित्र ब्लॉग पर फैल जाएं...शुभ रात्रि मेरी एक्सटेंडेड फैमिली।

आपका प्यार हर चीज से परे है।

डॉक्टर्स को समर्पित की बाबूजी कविता

अमिताभ अपने बाबूजी डॉ. हरिवंश राय बच्चन को भी खूब याद कर रहे हैं और ट्विटर पर उनकी कविताएं साझा कर रहे हैं। रविवार रात बिग बी ने बाबूजी की एक कविता उन डॉक्टर्स को समर्पित की, जो उनके परिवार की देखभाल कर रहे हैं।अमिताभ ने लिखा है-

ट्वीट 3599- मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़

कभी नहीं जो तज सकते हैं, अपना न्यायोचित अधिकार,
कभी नहीं जो सह सकते हैं, शीश नवाकर अत्याचार।
एक अकेले हों या उनके साथ खड़ी हो भारी भीड़;
मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़।

- एचआरबी (हरिवंश राय बच्चन)
उनके लिए, जो हमारी रक्षा करते हैं।

हेल्थ अपडेट

77 साल के अमिताभ और उनके 44 वर्षीय बेटे अभिषेक 11 जुलाई को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए थे। इसके 6 दिन बाद 17 जुलाई को बिग बी की बहू ऐश्वर्या (46) और पोती आराध्या (8) को भी तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया था।

18 जुलाई को सामने आई हेल्थ अपडेट के मुताबिक, चारों की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। बिग बी और अभिषेक को आज या कल में नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है।

यह भी कहा जा रहा है कि इसी सप्ताह बच्चन परिवार के चारों सदस्यों को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। सभी का इलाज डॉ. बर्वे और डॉ. अंसारी की निगरानी में हो रहा है। ये दोनों डॉक्टर ही लंबे समय से बच्चन परिवार के मेडिकल कंसल्टेंट हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शनिवार को सामने आई हेल्थ अपडेट के मुताबिक अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक को आज या कल में नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments