एक्टर ने जिस स्टूडियो में डबिंग की थी, उसकी ऑनर ने कहा- 'स्टूडियो अब भी खुला है', कई जानकारियां छुपा गईं

एक्टर ने जिस स्टूडियो में डबिंग की थी, उसकी ऑनर ने कहा- 'स्टूडियो अब भी खुला है', कई जानकारियां छुपा गईं


अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोविड-19 से पॉजिटिव होने के बाद से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। इसके बाद दावा किया जा रहा था कि उस स्टूडियो (साउंड एंड विजन) को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है, जहां अभिषेक अपनी वेब सीरीज 'ब्रीद : इंटू द शैडोज' के दूसरे सीजन के लिए डबिंग कर रहे थे। हालांकि, दैनिक भास्कर से खास बातचीत में स्टूडियो की ऑनर मोना शेट्टी ने खबरों को गलत बताया है। लेकिन उन्होंने कई अहम जानकारियां साझा करने से साफ इनकार कर दिया।मोना से हुई बातचीत के अंश:-

Q. क्या यह कन्फर्म है कि स्टूडियो बंद किया गया है?
मोना: जी नहीं। हम बीएमसी का प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं। टेस्टिंग का काम हो रहा है।

Q.यानी ऑफिस अभी भी ऑपरेट हो रहा है?
मोना: जी हां। यकीनन।

Q. यह जो ब्लेम गेम चल रहा है कि अभिषेक ऑफिस आ-जा रहे थे, इसलिए संभवतः वे कोविड पॉजिटिव हुए?
मोना: दोष देने वाले लोग कौन हैं? मुझे तो नहीं कि पता कौन कह रहा है? आप किसी भी कोविड-19 पेशेंट को ले लीजिए और उसके बारे में डॉक्टर्स से भी पूछ लीजिए कि वायरस कहां से आया? यह कोई भी नहीं बता सकता। अगर कोई लिखकर यह दावा कर दे तो बेशक आप आरोप लगा सकते हैं। अन्यथा सिर्फ कहानियां बनाई जा रही हैं।

Q. इस कहानी को खत्म करने की जरूरत है?
मोना: यह कहानी शुरू या खत्म करने का मसला नहीं है। पूरी दुनिया में प्रॉब्लम चल रही है। कहीं स्पष्ट नहीं है कि आखिर कहां से वायरस किसी पर आ रहा है? लिहाजा जब-जब जैसी परिस्थितियां आती हैं या आ रही है, हमें उन्हें उस एक-एक सिचुएशन के हिसाब से हैंडल करना होगा। बीएमसी पूरे मामले को अच्छे तरीके से हैंडल कर रही है। इस काम में हम उनकी मदद कर रहे हैं। बाकी ऑफिस में सारे एहतियात के साधन हैं ही। प्रॉपर सैनिटाइजिंग हमेशा होती रहती है।

Q.अभिषेक स्टूडियो में कितनी देर डबिंग करते थे ?
मोना: यह डिटेल मैं नहीं देना चाहती। इसकी कोई जरूरत नहीं है। यह कॉन्फिडेंशियल डिटेल होती है और हम लोग इसे मीडिया में नहीं देना चाहते।

Q. 'ब्रीद 2' के अलावा और कौन से प्रोजेक्ट हैं, जिन पर काम हो रहा था या आगे होगा?
मोना: वह भी हम शेयर नहीं कर सकते। क्योंकि हर क्लाइंट की अपनी कॉन्फिडेंशियलिटी होती है। मैं किसी भी क्लाइंट के बारे में बात नहीं करना चाहती।

Q. यानी बीएमसी की तरफ से कोई ऐसी गाइडलाइन नहीं है कि आप ऑफिस बंद करें?
मोना: जी हां। ऐसी कोई गाइडलाइन नहीं है। वे इसे सैनिटाइज करके गए हैं। समझा कर गए हैं कि कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग कैसे करना है? हमें कौन-सी डिटेल विभाग को देनी है? किन-किन लोगों की टेस्टिंग करवानी है? उनका नॉर्मल प्रोटोकॉल हम फॉलो कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मोना शेट्टी और अभिषेक बच्चन।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments