दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत पर लगे थे मीटू के आरोप, संजना सांघी ने अब दी सफाई, बोलीं- हम अपना-अपना सच जानते थे

दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत पर लगे थे मीटू के आरोप, संजना सांघी ने अब दी सफाई, बोलीं- हम अपना-अपना सच जानते थे


सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फिल्म इंडस्ट्री में कोहराम मचा दिया। उनकी मौत कई अनसुलझे सवाल छोड़ गई जिसके जवाब अब तक नहीं मिल सके हैं। इसी बीच सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

मेकिंग के दौरान यह फिल्म भी कम विवादों में नहीं रही थी। जब शूटिंग चल रही थी तो कई खबरें सामने आईं कि लीड एक्ट्रेस संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पर मीटू मूवमेंट के तहत बदसलूकी और सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए।

संजना ने बाद में इन खबरों का खंडन करते हुए सुशांत और मुकेश को क्लीनचिट दे दी थी। फिल्म रिलीज के मौके पर उन्होंने एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर खुलकर बात की है और इस मामले पर सफाई भी दी है।

सुशांत के साथ मैं भी परेशान थी-संजना

संजना ने पिंकविला से बातचीत में कहा, सब यह सोचते हैं कि सुशांत ही इस बात से दुखी हुए थे लेकिन मैं भी बराबर परेशान थी। हम अपना-अपनासच जानते थे-सुशांत जानते थे कि वो मेरे लिए क्या मायने रखते थे और मैं जानती थी हमारी बॉन्डिंग कैसी थीऔर यही बात बेहद जरूरी भी थी। हम हर दिन शूटिंग कर रहे थे। जब एक-दो आर्टिकल सामने आए तो हमने इन्हें तवज्जो नहीं दी और इनपर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब हर तरफ यही खबरें चलने लगीं जो कि आधारहीन थी तो मुझे इन्हें लिखने वाले लोगों और इनपर विश्वास करने वालों के लिए कोई रिस्पेक्ट नहीं बचा।

हमारी बॉन्डिंग पर नहीं पड़ा कोई असर-संजना

संजना ने आगे कहा, इन सब बातों का सुशांत और मेरी बॉन्डिंग पर कोई असर नहीं पड़ा। हमारा इंटेंशन बस यही था कि लोगों को सच पर भरोसा कैसे दिलाएं?

सोचिए कैसा लगता होगा जब दो लोग जो एक-दूसरे का इतना सम्मान करते हैं, उन्हें इस तरह की बातों पर सफाई देनी पड़े? हम यही सोचते थे कि सच को साबित कैसे करें? तब सुशांत ने एक तरकीब निकाली और उन्होंने मेरी और उनकी बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करने की परमिशन मुझसे मांगी। मैंने कहा, बिलकुल ऐसा कीजिए, सुशांत बोले-हो सकता है इससे कुछ मदद मिल जाए। पर्सनल जानकारी को इस तरह सबके सामने लाना दुर्भाग्यपूर्ण था लेकिन इसके अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा था।

सुशांत ने हमारी बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर उनपर लगे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों को झुठलाने की कोशिश की लेकिन यह तरकीब भी काम नहीं आई।

संजना ने 2018 में भी दी थी सफाई

इसके बाद संजना ने 2018 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सफाई देते हुए कहा था,मैं यह बात साफ कर देना चाहती हूं कि मेरे साथ बदसलूकी और सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसी कोई घटना नहीं हुई थी। इन सभी आधारहीन खबरों पर अब विराम लगाइए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sanjana Sanghi clarify MeToo allegations against Sushant Singh Rajput

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments