दिल बेचारा देखते-देखते दर्शकों को चाइनीज टीवी ने दिया धोखा, उड़ गया ऑडियो! लोग बोले- बायकॉट चाइना प्रोडक्ट

दिल बेचारा देखते-देखते दर्शकों को चाइनीज टीवी ने दिया धोखा, उड़ गया ऑडियो! लोग बोले- बायकॉट चाइना प्रोडक्ट


नई दिल्ली। सुशांत सिंह की मौत (Sushant Singh's death) के बाद उनके फैंस अपने स्टार की आखिरी फिल्म (Sushant Singh last movie) को देखने के लिए काफी बैचेन थे आखिरकार उनका इतंजार 24 जुलाई को खत्म हो गया, जब यह (Sushant Singh Rajput's last film 'Dil Bechara' released)फिल्म रिलीज की गई। इस फिल्म के प्रति लोगों की दिवानगी इतनी ज्यादा थी कि फिल्म के पहले ही दिन अच्छे रिस्पॉन्स देखने को मिलने लगे। लेकिन इसी बीच भारत-चीन के बीच का मनमुटाव का असर इस फिल्म को देख रहे दर्शकों को भी झेलना पड़ा।

एक तरफ चीन और भारत के बीच चल रहा विवाद तो दूसरी ओर देशभर (boycott Chinese products) में चाइनीज प्रोडक्ट्स पर बैन की मांग चलने लगी है। अब तेजी से सोशल मीडिया पर #boycott china ट्रेंड कर रहा है। चाइनीज प्रोडक्ट्स को लेकर इसके पहले भी लोगों ने अपना गुस्सा निकाला है। और इस, बीच यह गुस्सा उस समय और जाग गया जब दर्शक सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput last film) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देख रहे थे तभी टीवी पर ऑडियो आना बंद हो गया। जिसके बाद से एमआई टीवी ( MI ) के प्रति लोग सोशल मीडिया पर इस ब्रांड को लेकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

बता दें कि अब तमाम लोगों ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney plus Hotstar Twitter) से ट्विटर पर शिकायत की है कि दिल बेचारा फिल्म देखने के दौरान टीवी पर काफी गड़बड़ी होने लगी है। चीन की ब्रांड एमआई टीवी पर दिल बेचारा का ऑडियो सपोर्ट नहीं कर रहा है। हॉटस्टार पर इसकी स्ट्रीमिंग हो रही है।

ट्वीटर ट्रेंड

यह खबर इतने जल्दी तेजी से वायरल होने लगी क्योंकि इस तरह की समस्या से केवल एक ही लोग परेशान नही था। जिसके पास भी यह चीनी प्रोडेक्ट एमआई टीवी पर फिल्म देख रहे हैं उन तमाम लोगों को इसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस वजह से दर्शक ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

बता दें कि जब ट्वीटर पर लोग अपनी शिकायत करने लगे तो एमआई की ओर से तो इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई, लेकिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney+ Hotstar) की तरफ से एक ट्वीट किया गया। उनके द्वारा ट्वीट में लिखा है- कि आप सभी लोगों को फिल्म देखने को दौरान कुछ तकनीकी (technology) समस्या का सामना करना पड़ रहा है। हमारी टीम इस समस्या का समाधान करने की पूरा कोशिश कर रही है। असुविधा के लिए हमें खेद है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments