अमिताभ बच्चन ने जताया डॉक्टरों का आभार, लिखा- मैं हूं उनके साथ जो सीधी रखते अपनी रीढ़

अमिताभ बच्चन ने जताया डॉक्टरों का आभार, लिखा- मैं हूं उनके साथ जो सीधी रखते अपनी रीढ़


कोरोना संकट के दौरान हमेशा तैनात रहने वाले डॉक्टरों का महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया है। जिसके लिए उन्होंने स्केच शेयर किए हैं। इसमें एक फोटो में मास्क लगाए हुए एक व्यक्ति फूल भेंट कर रहा है, वही दूसरे फोटो में बिग बी नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने एक कविता के माध्यम से डॉक्टरों का आभार व्यक्त किया है।

आपको बता दें कि महानायक कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट है। जहां उनका और परिवार के अन्य सदस्यों का उपचार चल रहा है। इस दौरान भी वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर उन लोगों का आभार व्यक्त कर रहे हैं जो इस संकट की घड़ी में हरदम तैनात रहते हैं।

बिग बी ने इंस्टाग्राम पर रविवार देर रात एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है 'बाबूजी के शब्द, उनके लिए जो अथक परिश्रम करते हैं, निस्वार्थ रूप से हमें संरक्षित रखने के लिए। "मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़। कभी नहीं जो तज सकते हैं अपना न्यायोचित अधिकार, कभी नहीं जो सह सकते हैं शीश नवाकर अत्याचार, एक अकेले हो या उनके साथ खड़ी हो भारी भीड़, मैं हूं उनके साथ खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़।"

इस कविता के माध्यम से उन्होंने उन लोगों का आभार व्यक्त किया है। जो हमेशा अपनी रीढ़ की हड्डी को खड़ी रखते हैं। यानि हर संकट की परिस्थिति में तैनात रहते हैं। देशभर में लोग उनके स्वास्थ्य की कामना को लेकर विभिन्न जतन कर रहे हैं । ऐसे में बिग बी सोशल मीडिया के माध्यम से उनका आभार व्यक्त करने में पीछे नहीं हट रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments