एक्शन फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन और प्रभास, ओम राउत करेंगे डायरेक्शन

एक्शन फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन और प्रभास, ओम राउत करेंगे डायरेक्शन


बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Bollywood superstar Hrithik Roshan) और साउथ एक्टर 'बाहुबली' फेम प्रभास (South actor 'Bahubali' fame Prabhas) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। ऋतिक रोशन और प्रभास बहुत जल्द एक फिल्म में साथ काम करते नजर आने वाले है। बताया जा है कि यह एक एक्शन फिल्म होगी। फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' (film 'Tanaji the unsung warrior) के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की मूवी में ये दोनों सुपरस्टार अपना एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे। हालांकि अभी इस बारें में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। खबरों की मानें तो फिल्म को लेकर निर्माता-निर्देशक जल्दी ही आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस मेगा बजट फिल्म के लिए प्रभास ने हामी भर दी है जबकि ऋतिक रोशन के साथ बातचीत अभी चल रही है। इस फिल्म को पैन-इंडिया तर्ज पर बनाया जाने वाला है। ऐसा पहली बार होगा जब ऋतिक रोशन और बाहुबली फेस प्रभास एक साथ किसी फिल्म में साथ काम करेंगे।

prabhas and hrithik roshan

दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन
ऋतिक के लिए पिछला साल शानदार रहा था। उन्होंने 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी हिट फिल्में दीं। 'वॉर' ने 317 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी अहम रोल निभाया था। ऋतिक की अगली फिल्म के नाम की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि वह नितेश तिवारी 'रामायण' पर बनने वाली फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभा सकते हैं। इसके अलावा यह भी खबरें थीं कि उन्हें 'महाभारत' में मुख्य भूमिका के लिए चुना जा सकता है, जिसमें दीपिका पादुकोण फीमेल लीड में होंगी।

prabhas and hrithik roshan

पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करेंगे प्रभास
वहीं, साउथ स्टार प्रभास पिछली बार फिल्म 'साहो' में नजर आए थे। इस मूवी को लेकर दर्शकों में भारी क्रेज था। इस फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था। बावजूद इसके ये फिल्म 100 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर चुकी थी। इस फिल्म के बाद अब प्रभास अपनी अगली फिल्म में बिजी हैं। जिसमें वो अदाकारा पूजा हेगड़े संग नजर आने वाले है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments