‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ के निर्देशक रजत मुखर्जी नहीं रहे, लंबी बीमारी के बाद जयपुर में ली अंतिम सांस

‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ के निर्देशक रजत मुखर्जी नहीं रहे, लंबी बीमारी के बाद जयपुर में ली अंतिम सांस


'प्यार तूने क्या किया' और 'रोड' जैसी फिल्मों के निर्देशक रजत मुखर्जी का रविवार कोनिधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे कई तरह की हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहे थे। ‘रोड’में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए मनोज बाजपेयी ने उनके निधन पर शोक जताया है।

मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘‘लंबी बीमारी से मेंरे दोस्त औरनिर्देशक रजत मुखर्जी का जयपुर में निधन हो गया है। आपकी आत्मा को शांति मिले रजत। अब भी यकीन नहीं कर सकता कि हम अपने काम पर डिस्कशन करने के लिए अब दोबारा कभी नहीं मिलेंगे। खुश रह, जहां भी रह।"

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी जताया शोक

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी रजत के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘‘अभी-अभी मेरे प्यारे दोस्त के निधन की खबर मिली। 'प्यार तूने क्या किया' और 'रोड' के निर्देशक रजत मुखर्जी मुंबई में हमारे शुरुआती स्ट्रगल के समय से दोस्त थे। हमने कई बार साथ खाना खाया और कई ओल्ड मोंक की बोतलें कंज्यूम की। दूसरी दुनिया में और भी कई चीजें कंज्यूम करेंगे। प्यारे दोस्त हमेशा तुम्हारी याद आएगी।"

##

अनुभव सिन्हा ने लिखा- एक और दोस्त जल्दी चला गया

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने रजत के निधन पर श्रद्धांजलि दी है और लिखा है, "एक और दोस्त बहुत जल्दी चला गया। निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड)। वे पिछले कुछ महीनों से जयपुर में मल्टीप्ल हेल्थ सिचुएशन से जूझ रहे थे। अच्छे से रहो दोस्त।"

##

इंडस्ट्री ने 7 महीनों में कई सेलेब्स खो दिए

  • पिछले कुछ महीनों में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कई पॉपुलर सेलेब्स को खो दिया है। 25 मार्च को दिग्गज अभिनेत्री निम्मी का निधन हुआ। 29 अप्रैल को इरफान खान दुनिया को अलविदा कह गए। 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया।
  • 1 जून को साजिद-वाजिद जोड़ी फेम म्यूजिशियन वाजिद खान का इंतकाल हुआ और 4 जून को वेटरन फिल्म निर्देशक बासु चटर्जी नहीं रहे। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया। 3 जुलाई को कोरियोग्राफर सरोज खान और 8 जुलाई को अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप दुनिया छोड़कर चले गए।
  • इन सबके अलावा फैशन डिजाइनर वेंडेल रोड्रिक्स, क्राइम पेट्रोल फेम प्रेक्षा मेहता, टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा, एक्टर कुशाल पंजाबी, मोहित बघेल, और मनमीत ग्रेवाल समेत कई अन्य सेलेब्स जनवरी से जुलाई तक दुनिया कोअलविदा कह चुके हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'रोड' जैसी फिल्मों के निर्देशक रजत मुखर्जी ने टीवी पर 'इश्क किल' जैसे सीरियल भी निर्देशित किए थे।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments