बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड हुईं कोरोना पॉजिटिव, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड हुईं कोरोना पॉजिटिव, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ


नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर इन दिनों मायानगरी मुंबई (Mumbai) को तेजी से अपनी चपेट में ले रहा है। एक के बाद एक कई बड़े फिल्मी सितारे महामारी का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) समेत उनका पूरा परिवार इसकी चपेट में आ गया। अब इस बीमारी ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) की कंपनी बालाजी टेलीफिल्मस (Balaji Telefilms) में भी एंट्री ले ली है। दरअसल कंपनी की क्रिएटिव हेड तनुश्री दासगुप्ता (Tanushree Dasgupta) भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने इसकी जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की।

tanu1.jpg

बताया जाता है कि तनुश्री दासगुप्ता कि मां मां कोरोना वायरस पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाई गई थीं। जिसके चलते तनुश्री भी इस बीमारी की चपेट में आ गईं। पहले उनमें माइल्ड लक्षण देखे गए थे जिसके चलते उन्हें घर में सेल्फ क्वारंटीन किया गया था, लेकिन शनिवार को स्थिति बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया। उन्हें मुंबई के सेवन हिल्स हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था तनुश्री को सांस लेने में तकली हो रही थी, जिसके चलते फउन्हें ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी थी।

अपने हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए तनुश्री दासगुप्ता ने बताया, मुझे शनिवार रात को अस्पताल लाया गया। मुझे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसलिए डॉक्टर ने मेरा ब्लड टेस्ट लिया और एडमिट होने को कहा।हॉस्पिटल स्टाफ ने वापस नॉर्मल होने में मेरी खूब मदद की। अभी भी मुझमें थोड़ा कफ है क्योंकि मुझे ब्रोनकाइटिस है। इसलिए कुछ दिन इलाज चलेगा। वैसे शुरुआत में कुछ दिनों के लिए ये काफी डरावना था।लेकिन अगर आप अच्छी देखरेख में हैं तो घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। मैं जल्द ही घर वापस आऊंगी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments