फिल्मकारों का छलका दर्द बोले, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शूटिंग करना कठिन

फिल्मकारों का छलका दर्द बोले, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शूटिंग करना कठिन


कोरोना वायरस ( corona virus ) के करीब तीन महीनों तक सभी प्रकार की शुटिंग बंद थी। अनलॉक 1 ( Unlock 1) में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दी गई है। मुंबई फिल्म शूटिंग ( Mumbai film shooting ) में एक बार फिर रोनक देखने को मिल रही है। 'हेट स्टोरी' फ्रैंचाइजी ( Hate Story franchise) की फिल्मों और 'वजह तुम हो का' निर्देशन करने के लिए जाने जाने वाले फिल्मकार विशाल पांड्या ( Filmmaker Vishal Pandya) का कहना है कि सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) के प्रतिबंधों के साथ शूटिंग करना कठिन है। विशाल ने हाल ही में आगामी वेब सीरीज 'पॉइजन 2' (upcoming web series Poison 2) की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने बताया, इन प्रतिबंधों के साथ शूटिंग करना कठिन है क्योंकि नियमों का पेपर पर लिखकर आना एक अलग बात है और इन्हें लागू किया जाना अलग है। यहां सोशल डिस्टेंसिंग के साथ यूनिट में लोग भी कम है, तो चीजों को होने में वक्त लग रहा है। हालांकि उनका यह भी कहना है कि धीरे-धीरे लोग इसके आदी हो जाएंगे। विशाल ने कहा, मुझे लगता है कि इन नियमों में ढलने के लिए लोगों को एक-दो हफ्ते का वक्त लगेगा और बाद में वे इसे अपनी आदत बना लेंगे।

आफताब शिवदासानी ने शुरू की प्वॉइजन-2 की शूटिंग
लॉकडाउन के बाद स्थिति सामान्य होने और शूटिंग दोबारा शुरू होने के बाद अभिनेता आफताब शिवदासानी अपने वेब सीरीज 'पॉइजन 2 के लिए तैयार हैं।
इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने साझा किया कि वह कैसे शो के मैकर्स के साथ हैं और सोशल डिस्टेंसिंग इत्यादी नियमों का पालन कर रहे हैं। उन्हें स्नैपशॉट में मास्क पहने देखा जा सकता है। आफताब ने इस एक्शन-क्राइम थ्रिलर में शो के दूसरे सीजन में आदित्य सिंह राठौर की भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज का पहला सीजन पिछले साल जारी हुआ था, जिसमें अरबाज खान और तनुज विरवानी मुख्य भूमिका में थे।


महीनों बाद परफॉर्म कर अच्छा लगा: गुरु रंधावा
अपने श्रोताओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दस्ताने पहने गायक गुरु रंधावा ने करीब तीन महीने बाद मंच पर कदम रखा। गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के कारण मार्च में शुरू हुए लॉकडाउन के दौरान लाइव शो को बंद कर दिया गया था। वहीं अब चीजें धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं। गुरु ने यहां एक निजी कार्यक्रम में प्रदर्शन किया। इस बारे में गुरु ने कहा, 'मैंने करीब तीन महीने बाद परफॉर्म किया और यह एक अच्छा अनुभव था। हालांकि दर्शक सीमित थे, वे बहुत मनोरंजक थे। हमने ऐसे गाने गाए जो हम आमतौर पर अपने शो के लिए गाते हैं।'



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments