गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा- कई पीआर एजेंसीज बॉलीवुड कलाकारों के फेक फॉलोअर बनवाते हैं, दिया जांच का आदेश

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा- कई पीआर एजेंसीज बॉलीवुड कलाकारों के फेक फॉलोअर बनवाते हैं, दिया जांच का आदेश


महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, कई पीआर एजेंसीज बॉलीवुड कलाकारों समते अनेक लोगों को फेक फॉलोअर बनवाते हैं। ये फॉलोअर न केवल पब्लिसिटी करते हैं बल्कि ट्रोल करने और डेटा चुराने का भी काम करते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले की पूरी जांच महाराष्ट्र पुलिस की ओर से की जाएगी।

बॉलीवुड एक्टर्स के आईएसआई से संबंध का आरोप
गृहमंत्री का यह बयान बीजेपी नेता बैजयंत जय पांडा और सांसद राहुल शेवाले द्वारा बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से लिंक के आरोप के बाद आया है। हालांकि, यह दोनों ही मामले अलग माने जा रहे हैं। गृहमंत्री ने गुरुवार शेवाले के आरोप पर इस मामले की जांच करवाने की बात कही थी। अनिल देशमुख ने कहा था, "अगर ये सच है तो ये आपत्तिजनक है। महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की जांच करेगी और ठोस कदम उठाए जाएंगे। किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा।"

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल अनिल देशमुख ने गुरुवार को कहा,"राहुल शेवाले (मुंबई की दक्षिण मध्य लोकसभा सीट से शिवसेना सांसद) ने जो खत लिखा है उसके बारे में हम जानकारी लेंगे। इसमें किसी प्रकार का कुछ मामला होता है तो यह बहुत गंभीर है। इसमें जो भी गतिविधियों में शामिल पाए जाएंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।"

सोशल मीडिया में वायरल हुई कुछ स्टार्स की तस्वीरें
उधर, बीजेपी नेता बैजयंत जय पांडा के सनसनीखेज दावे के बाद सोशल मीडिया पर कुछ फिल्म स्टार्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में ये फिल्म स्टार्स विदेश में भारत-विरोधी गतिविधियों को चलाने वाले 'पाकिस्तानी एजेंटों' के साथ दिख रहे हैं। तस्वीरों के साथ दावा किया जा रहा है कि भारत-विरोधी तत्व बॉलीवुड में अपने प्रभाव का इस्तेमाल जम्मू-कश्मीर में अलगाववाद और हिंसा को भड़काने के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारों के जरिए ये इसके लिए फंड जुटा रहे हैं।

सरकार ने तीन इवेंट कंपनियां ब्लैकलिस्टेड की हैं
बता दें कि अमेरिका में भारत विरोधी गतिविधियों में लगे पाकिस्तानी मूल के बॉलीवुड इवेंट मैनेजर रेहान सिद्दीकी और उसके दो भारतीय साथी दर्शन मेहता और राकेश कौशल को सरकार ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है। इनके इवेंट्स में बॉलीवुड कलाकार हिस्सा नहीं ले पाएंगे। आरोप है कि ये बॉलीवुड कलाकारों से इवेंट करवाकर इन पैसों को भारत विरोधी गतिविधियों पर खर्च करते थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर यह बात कही है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments