सुशांत के हमशक्ल सचिन तिवारी करेंगे 'सुसाइड ऑर मर्डर' में लीड रोल, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

सुशांत के हमशक्ल सचिन तिवारी करेंगे 'सुसाइड ऑर मर्डर' में लीड रोल, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने


सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीना बीत चुका है। पुलिस पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट के आधार पर इसे सुसाइड मानकर जांच कर रही है। जबकि अभिनेता के फैन्स, फैमिली मेंबर्स, कुछ कलीग्स और कुछ पॉलिटिशियन इसे मर्डर बता रहे हैं और मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इधर फिल्म इंडस्ट्री में इसी घटनाक्रम को ध्यान में रखते हुए एक फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, जिसमें सुशांत के हमशक्ल और टिकटॉकर सचिन तिवारी सुशांत से प्रेरित मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

'सुसाइड ऑर मर्डर' होगा फिल्म का टाइटल
फिल्म का टाइटल 'सुसाइड ऑर मर्डर : अ स्टार वॉज लॉस्ट' होगा और इसे शमिक मौलिक निर्देशित करेंगे। फिल्म इसी साल क्रिसमस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज पर स्ट्रीम हो सकती है। वीएसजी के सोशल मीडिया पेज से फिल्म का फर्स्ट लुक भी साझा किया है, जिसमें सचिन तिवारी को बॉलीवुड में आउटसाइडर के रूप में दिखाया गया है।

पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है, "छोटे से कस्बे का एक लड़का फिल्म इंडस्ट्री में चमकता सितारा बन जाता है। यह उसकी कहानी है। एक आउटसाइडर के रूप में पेश हैं सचिन तिवारी। वीएसजी बिंज पेश करते हैं 'सुसाइड ऑर मर्डर'। विजय शेखर गुप्ता द्वारा प्रोड्यूज्ड और शमिक मौलिक द्वारा निर्देशित। संगीत श्रद्धा पंडित ने दिया है।" इससे सुशांत की तरह दिखने की वजह से सचिन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

##

बॉलीवुड इनसाइडर्स के असली चेहरे आएंगे सामने

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत ने प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने कहा कि वे इस फिल्म के जरिए ऐसे लोगों की कहानी दिखाना चाहते हैं, जो छोटे शहर से फिल्म इंडस्ट्री में आते हैं और कोई गॉडफादर न होने की वजह से उन्हें स्ट्रगल करना पड़ता है। वे कहते हैं, "हम एक-एक कर फिल्म के कैरेक्टर रिवील करेंगे। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि यह फिल्म बॉलीवुड इनसाइडर्स के असली चेहरे को उजागर करेगी।"

सितंबर में फ्लोर पर आ सकती है फिल्म

गुप्ता के मुताबिक, यह फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं है। बल्कि उनकी जिंदगी से इंस्पायर है। सितंबर में फिल्म फ्लोर पर आ सकती है। इसकी शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी।

14 जून को घर में मृत मिले थे सुशांत

  • 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत मिले थे। पुलिस जांच में यह सुसाइड का मामला साबित हो चुका है। हालांकि, यह वजह अब भी स्पष्ट नहीं हो पाई है कि अभिनेता ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।
  • वजह तलाशने के लिए मुंबई पुलिस अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इनमें यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा, प्रोडक्शन हाउस के कुछ पूर्व अधिकारी, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, सुशांत का घरेलू स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार और परिवार के सदस्य शामिल हैं।
  • फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ हो चुकी है। वहीं, शेखर कपूर ने अपना बयान मेल किया है। हालांकि, उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है। मामले में कंगना रनोट से भी पूछताछ हो सकती है। शेखर और कंगना ने अपने बयानों में सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को जिम्मेदार बताया है।
  • बीजेपी सांसद रूपा गांगुली, राज्यसभा सांसद और पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी, अभिनेता शेखर सुमन, टीवी एक्टर तरुण खन्ना समेत कई लोग मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। एडवोकेट ईशकरण सिंह भंडारी तथ्यों की जांच कर मामले में सीबीआई जांच की गुंजाइश तलाश रहे हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत के हमशक्ल होने की वजह से सचिन तिवारी (पोस्टर में) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments