फिल्म 'मुंबई सागा' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, राइट्स को लेकर चल रह है बात

फिल्म 'मुंबई सागा' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, राइट्स को लेकर चल रह है बात


कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना ताड़ंव मचा रहा है। इसका असर बॉलीवुड में पड़ा है। पिछले कुछ महीनों से सभी प्रकार की शूटिंग बंद थी। अनलॉक 2 में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत मिल गई है। हालांकि अभी तक सिनेमाघर बंद है। कोरोन वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए ऐसा लग रहा हैं कि जल्द ही सिनेमाघर खुलने की उम्मीद नहीं है। कई फिल्मनिर्माताओं की फिल्में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्मों को ज्यादा समय तक रोककर रखना नुकसान का सोदा साबित होता है। ऐसे में फिल्मनिर्माता अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विचार कर रहे है। इस लिस्ट में अब फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) का नाम भी शामिल हो गया है। जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, काजल अग्रवाल जैसे सितारों से सजी संजय गुप्ता की फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

Mumbai Saga

एक रिपोर्ट के अनुसार, 'मुंबई सागा' के मेकर्स इस फिल्म के अमेजन प्राइम वीडियो की टीम के साथ कांटेक्ट में बने हुए हैं। दोनों के बीच फिल्म राइट्स की कीमत को लेकर बात चल रही है। हालांकि अभी तक ये सभी किसी एक अमाउंट पर नहीं आ पाए हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार और संजय गुप्ता मिलकर प्रोड्यूस कर रहें हैं। ऐसे में अगर सब कुछ ठीक रहा तो ये फिल्म भी दर्शकों को सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी। संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) के निर्देशन में मुंबई सागा बन रही है।

Mumbai Saga

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते अभी तक सिनेमाघर कब तक खुलेंगे ये साफ नहीं हो पाया है। ऐसे में मेकर्स फिल्मों को सेल करने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर रहें हैं। 'मुंबई सागा' में संजय गुप्ता एक लंबी चौड़ी स्टारकास्ट को लेकर आ रहे हैं। जिसकी शूटिंग अभी पूरी नहीं हो पाई। इसके लिए डायरेक्टर रामोजी फिल्म सिटी जाकर बची हुई शूटिंग को पूरा करने वाले हैं। वैसे कोरोना संकट के बीच कई सितारों ने ओटीटी का रुख कर ही लिया है। अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो', नवाज की 'घूमकेतू' और उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया' को पहले ही ओटीटी पर रिलीज किया जा चुका है। इसके बाद दर्जनों फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने की घोषिणा हो चुकी है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments