इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस, दो महीने पहले ही बनीं थी मां

इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस, दो महीने पहले ही बनीं थी मां


नई दिल्ली। बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस कोयल मलिक (Koel Mallick) कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाई गई हैं। इतना ही नहीं माता-पिता और पति भी इसकी चपेट में आ गए हैं। बंगाली बाला के लिए मुुश्किलें इसलिए और भी बढ़ गई है क्योंकि हाल ही में वो मां बनी थीं। उनकी दो महीने की बेटी है। कोयल ने खुद के संक्रमित होने की बात ट्वीट के जरिए दी।

उन्होंने बताया कि वो सभी सेल्फ क्वारंटीन (Self Quarrantine) हो गए हैं। मालूम हो कि कोयल मलिक बंगाल की बेहद जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्न्होंनं साल 2003 से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। अब तक वह 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में उन्हें उनकी फिल्म 'मितिन माशी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटीक चॉयस का अवॉर्ड भी मिला था। जल्द ही इसका अगला पार्ट यानी 'मितिन माशी 2' भी आने वाली है।

koyel1.jpg

एक्ट्रेस कोयल के पति निश्पाल सिंह उर्फ राने भी नामचीन फिल्म प्रोड्यूसर हैं। वहीं एक्ट्रेस के पिता रंजीत मलिक और मां दीपा मलिक भी फिल्म जगत की मशहूर हस्तियों में से एक रहे हैं। कोरोना संक्रमण के चलते पूरे परिवार ने खुद को घर में सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह और उनका पूरा परिवार सतर्कता बरत रहे हैं। क्योंकि 5 मई को ही कोयल मां बनी थीं। अभी उनका बच्चा महज दो महीने पांच दिन का हुआ है। वह नहीं चाहतीं कि उनकी बच्ची को किसी तरह का खतरा हो।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments