फराह खान ने मां को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

फराह खान ने मां को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं


फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर ( Farah Khan ) ने रविवार को अपनी मां को बर्थडे विश करने के लिए सोशल मीडिया पर भावुक एक पोस्ट लिखी। उन्होंने बचपन की और शादी के समय की थ्रोबैक तस्वीरें भी साझा कीं। फराह ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, जीवन एक मैनुअल के साथ नहीं आता है। यह मां के साथ आता है। मेरी मेनका को 75वें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आपने मुझे सेंस ऑफ ह्यूमर, ताकत और यह डबल चिन मिली है।

फराह ने हाल ही में फिल्म दिल बेचारा में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने को याद किया था। उन्होंने कहा, मैं चाहती थी कि यह गाना एक शॉट में शूट किया जाए क्योंकि मुझे पता था कि सुशांत इसे पूरी तरह से कर पाएंगे।

फराह ने कहा, मुझे याद है कि सुशांत एक बार एक रियलिटी डांस शो में आए थे, जिसे मैं एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में जज कर रही थी और उस शो में सिर्फ एक बार मेहमान गेस्ट ने प्रतियोगियों से बेहतर डांस किया था। हमने दिन भर रिहर्सल किया और फिर आधे दिन में शूटिंग पूरी की! इसे अच्छी तरह से पूरा करने के लिए पुरस्कार के रूप में सुशांत चाहते थे कि मेरे घर का खाना मैं उन्हें खिलाऊं, जो मैंने उन्हें खिलाया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments