सुष्मिता सेन ने शेयर किया आर्या का एनिमेटेड अवतार, वॉरियर की तरह दुश्मनों से लड़ती दिखीं

सुष्मिता सेन ने शेयर किया आर्या का एनिमेटेड अवतार, वॉरियर की तरह दुश्मनों से लड़ती दिखीं


सुष्मिता सेन ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज आर्या की एक एनिमेटेड क्लिप शेयर की है। इसमें वेब सीरीज की कहानी को एनिमेशन में री-इमेजिन कर दिलचस्प अंदाज में दिखाया गया है। वीडियो में आर्या को वॉरियर की तरह सभी मुश्किलों का सामना करते दिखाया गया है।

वीडियो में बैकग्राउंड आवाज शरद केलकर की है। सीरीज में सुष्मिता ने आर्या नाम की महिलाका किरदार निभाया है जो अपने पति (चंद्रचूड़ सिंह) की मौत के बाद ढाल बनकर अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहती है।

डच फिल्म की रीमेक है सीरीज: आर्या सीरीज के डायरेक्टर और राइटर राम माधवानी हैं। यह डच सीरीज पेनोजा की रीमेक है। आर्या के पहले सीजन की सुपर सक्सेस के बाद राम माधवानी अब इसके दूसरे सीजन पर काम कर रहे हैं।

'निर्बाक' में दिखीं थी आखिरी बार: सुष्मिता की पिछली फिल्म निर्बाक थी जो कि 2015 में रिलीज हुई थी। यह एक बंगाली फिल्म थी। बॉलीवुड की किसी फिल्म में सुष्मिता दस साल पहले नजर आई थी।फिल्म का नाम नो प्रॉब्लम था जो कि 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी थे।

बेटियों के लिए लिया था ब्रेक: नो प्रॉब्लम के बाद सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी अलीसा को गोद लेने के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी की परवरिश में समय देना चाहती हैं और साथ ही उसके बचपन के यादगार लम्हों को मिस नहीं करना चाहती हैं। अलीसा से पहले वह रेने नाम की एक बेटी को भी गोद ले चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushmita Sen shares Arya's animated avatar

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments