अभिषेक बच्चन के पॉजिटिव आते ही अस्थाई रूप से बंद हुआ वह स्टूडियो, जहां वे डबिंग करने जा रहे थे

अभिषेक बच्चन के पॉजिटिव आते ही अस्थाई रूप से बंद हुआ वह स्टूडियो, जहां वे डबिंग करने जा रहे थे


अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद वह डबिंग स्टूडियो अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है, जहां अभिषेक अपनी वेब सीरीज ''ब्रेथ : इंटू द शेडो' की डबिंग के लिए जा रहे थे। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने यह खबर ट्विटर पर साझा की है।

नाहटा ने अपने ट्वीट में लिखा है, "साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है, क्योंकि कुछ दिन पहले अभिषेक ने वहां अपनी वेब सीरीज 'ब्रेथ : इंटू द शेडो' के डबिंग की थी।"

अभिषेक के बाहर जाने से घर में कोरोना आया

बच्चन परिवार से जुड़े सूत्रों की मानें तो संभवत: अभिषेक बच्चन के बाहर जाने के कारण कोरोना परिवार तक पहुंचा है। क्योंकि वे ही कुछ दिनों से अपनी वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे। जबकि अमिताभ लॉकडाउन लगने के बाद से घर बाहर नहीं निकले।

बताया जा रहा कि स्टूडियो में किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद अभिषेक पॉजिटिव हुए और फिर उनसे अमिताभ को भी संक्रमण हुआ होगा। यह जानकारी सामने आने के बाद साउंड एंड डबिंग स्टूडियो आने वाले सभी लोगों को ट्रेस किया जा रहा है।

अभिषेक ने की कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि

अभिषेक बच्चन ने खुद ट्विटर पर यह जानकारी दी थी कि वे और उनके पिता कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने लिखा था, "आज हम दोनों, मेरे पिता और मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण थे, जिसके बाद हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार व स्टॉफ के सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं सभी से शांत रहने और पैनिक न फैलाने की गुजारिश करता हूं। धन्यवाद।"

##

इससे पहले अमिताभ ने नानावटी अस्पताल में भर्ती होने की खबर दी थी, जहां उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। बिग बी ने लिखा था, "मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट कराएं।"

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
10 जुलाई को 'ब्रेथ' का फर्स्ट एपिसोड स्ट्रीम हुआ और 11 जुलाई को अभिषेक कोविड से पॉजिटिव पाए गए।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments