सुशांत की मेंटल हेल्थ पर सवाल उठते देख दीपिका पादुकोण पर भड़कीं कंगना रनोट, बोलीं- डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को रिमांड पर लेना चाहिए

सुशांत की मेंटल हेल्थ पर सवाल उठते देख दीपिका पादुकोण पर भड़कीं कंगना रनोट, बोलीं- डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को रिमांड पर लेना चाहिए


सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए लोगों का नाम जुड़ता चला जा रहा है। सीबीआई जांच के लिए नियुक्त किए गए वकील ईशकरण भंडारी हाल ही में रिपब्लिक टीवी की एक बहस में शामिल हुए थे जहां उन्होंने दावा किया है कि सुशांत की मौत के पहले दिन से ही एक पीआर टीम उनकी मेंटल हेल्थ पर टार्गेट कर रही हैं। ये सुनने के बाद कंगना रनोट ने सीधे दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है जो खुद मेंटल हेल्थ के लिए एक फाउंडेशन चलाती हैं।

कंगना रनोट ने हाल ही में एक टीवी चैनल की बहस रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'मुंबई पुलिस का बड़े तौर पर पर्दाफाश हुआ है। सुशांत के परिवार ने कहा है कि वो उनपर भरोसा नहीं करते। और बॉलीवुड में रिपीट आफ्टर मी गैंग, डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को भी रिमांड में लेना चाहिए दीपिका पादुकोण'।

p>ट्विटर पर एक यूजर ने दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर किए गए कुछ पोस्ट शेयर किए हैं जो दीपिका ने सुशांत की मौत के बाद शेयर किए थे। इसके साथ यूजर ने सुशांत की मौत पर सवाल उठाते हुए लिखा, 'मास्टर कौन है'। इसके जवाब में कंगना की टीम से जवाब आया- 'रिंग मास्टर वो है जो बुली-वुड में सबसे ऊंचा और बड़ा है, जो फिल्मों और फेवर के लिए अपनी उंगलियों के पास चिल्लर रखता है'। इस ट्वीट में दीपिका और रिया को भी मेंशन किया गया है।

##

खुद डिप्रेशन से गुजरने के बाद दीपिका ने शुरू किया फाउंडेशन

दीपिका पादुकोण अपनी मेंटल हेल्थ पर बात करने से कभी कतराती नहीं हैं। उन्होंने अपने जिंदगी के बुरे वक्त का सामना किया और साथ ही अपने जैसे लोगों के लिए लिव, लव, लाफ फाउंडेशन की शुरुआत की है। सुशांत की मौत के बाद भी दीपिका ने लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक छोटी सी मुहिम चलाई थी जिसमें उन्होंने लोगों को डिप्रेशन से जुड़ी कुछ बातें बताईं और उन्हें खुलकर बात करने की सलाह दी।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Seeing questions on Sushant's mental health, kangana ranaut targets deepika padukpne says- metal health ka dhandha

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments