रेखा के बंगले वाले इलाके के चार अन्य गार्ड भी संक्रमित मिले: रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का टेस्ट कराने से इनकार, BMC की टीम को अंदर आने से रोका

रेखा के बंगले वाले इलाके के चार अन्य गार्ड भी संक्रमित मिले: रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का टेस्ट कराने से इनकार, BMC की टीम को अंदर आने से रोका


अभिनत्री रेखा के बंगले के गार्ड के संक्रमित पाए जाने के बाद उस इलाके में चार अन्य बंगलों के वॉचमैन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन सभी को BMC के कोविड सेंटर में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये लोग नियमित रूप से एक-दूसरे से मिलते थे, जिसकी वजह से संक्रमित हो गए। इस बीच रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से इनकार करते हुए खुद को अपने घर में क्वारैंटाइन कर लिया है।

रेखा के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनका, उनकी मैनेजर फरजाना और घर के चार अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट होना था। लेकिन जब BMC की टीम इसके लिए उनके घर पहुंची तो किसी ने दरवाजा ही नहीं खोला।

मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही खबर

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक BMC की टीम ने जब बंगले का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से रेखा की मैनेजर ने उनके आने की वजह पूछी। टीम ने जब बताया कि वे उनका कोरोना टेस्ट करने आए हैं, तो फरजाना ने कहा, 'आप मेरा नंबर ले लीजिए और फिर हम इस बारे में बात करेंगे।'

मैनेजर बोलीं- बिल्कुल फिट हैं रेखा

इसके बाद जब BMC H वेस्ट वार्ड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजय फुदे ने फरजाना को फोन किया तो उन्होंने बताया कि रेखा फिट होने के साथ ही पूरी तरह से स्वस्थ भी हैं और अपना काम बिल्कुल अच्छे से कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वे किसी के संपर्क में नहीं आई थीं इसलिए वे अपना टेस्ट नहीं कराना चाहतीं।

सैनिटाइज कराने के लिए भी दरवाजा नहीं खोला

इसके बाद BMC ने एक नई टीम रेखा के घर सैनिटाइज करने के लिए भेजी। उन्होंने भी घर के अंदर जाने की पूरी कोशिश की ताकि वे घर को अंदर से भी सैनिटाइज कर सकें। हालांकि इस बार भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद टीम केवल घर के बाहरी हिस्से और उसके आसपास के इलाके जिसमें सिक्योरिटी गार्ड का कैबिन भी आता है, उसे सैनिटाइज करके लौट गई।

जरूरी है कोरोना टेस्ट कराना

रिपोर्ट के मुताबिक BMC अधिकारी ने कहा कि रेखा घर से बाहर ज्यादा नहीं निकलती हैं और ना ही किसी से मिलती हैं और इस तरह की सावधानियां बरतने में कोई हर्ज नहीं है। हालांकि इसके बाद भी उनके लिए कोविड-19 का टेस्ट कराना बेहद जरूरी है, क्योंकि एक तो ये कानून के तहत आता है और ये हर उस व्यक्ति के लिए अनिवार्य है जो किसी संक्रमित व्यक्ति के निकट संपर्क में आया हो।

बांद्रा में है रेखा का बंगला

बता दें कि रेखा का बंगला 'सी-स्प्रिंग्स' बांद्रा के बैंड स्टैंड इलाके में है, जिसके बाहर दो सिक्योरिटी गार्ड हमेशा तैनात रहते हैं। इनमें से एक गार्ड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। खबर आने के बाद BMC ने बंगले को सील कर इसे कंटेनमेंट जोन बना दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rekha refuses to get Covid-19 test, BMC officials not allowed to enter her bungalow, few more guards in the area found coronavirus positive

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments