Cocktail के 8 साल हुए पूरे, Deepika Padukone ने बदल दिया अपना नाम.. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ करती दिखी मस्ती

Cocktail के 8 साल हुए पूरे, Deepika Padukone ने बदल दिया अपना नाम.. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ करती दिखी मस्ती


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज एक सफल अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन एक वक्त था जब दीपिका को अपने करियर को ऊचांईयों तक पहुंचाने के लिए खास फिल्म की (Deepika Padukone film career) जरूरत थी। कॉकटेल (Film Cocktail) दीपिका के लिए गेम चेंजर साबित हुई। दर्शकों ने इस फिल्म में दीपिका की एक्टिंग को खूब सराहा और वो वेरोनिका के किरदार से फेमस (Deepika Paukone Cocktail Veronica) हो गईं। अब कॉकटेल फिल्म को 8 साल पूरे हो गए हैं (Cocktail completed 8 years) जिसके खुशी में दीपिका ने एक बिहाइंड द सीन का वीडियो शेयर किया है। साथ ही दीपिका ने कॉकटेल के 8 साल पूरे करने की खुशी में सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल (Deepika Padukone changed her social media name) लिया।

दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना पैंटे की फिल्म कॉकटेल साल 2012 में रिलीज (Deepika Saif Diana film Cocktail) हुई थी। अब इस फिल्म को 8 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म कॉकटेल ने दीपिका के करियर को पूरी तरह से बदल कर रख दिया (Deepika Paukone game changer film Cocktail) था। इस फिल्म में दर्शक दीपिका को वेरोनिका के किरदार में देखकर हैरान रह गए थे क्योंकि उन्होंने इतना बोल्ड रोल पहले नहीं किया था। दीपिका खुद भी मानती हैं कि कॉकटेल उनके करियर की बेहद स्पेशल फिल्म है। अब दीपिका ने इस फिल्म का एक BTS वीडियो शेयर (Cocktail BTS video) किया है।

साथ ही सोमवार को दीपिका ने इस फिल्म के किरदार का नाम वेरोनिका अपने सोशल मीडिया हैंडल पर (Deepika changed name Veronica) भी कर लिया था। दीपिका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो, डायना पैंटे और सैफ अली खान पूरी टीम के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में बोमन ईरानी, डिंपल कपाड़िया और रणदीप हुड्डा भी नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि दीपिका ने कॉकटेल के सेट पर कितनी मस्ती की (Deepika on Cocktail set) थी।

deepika-twitter_1594648827.jpg

होमी अदजानिया (Homi Adajania) के निर्देशन में बनी फिल्म कॉकटेल ने ही सिर्फ दर्शकों का दिल नहीं जीता था बल्कि इसके सभी गाने आज भी लोगों के जुबां पर हैं। फिल्म के हर एक गाने को खूब पसंद (Cocktail superhit songs) किया गया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments