बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही 'Dil Bechara' के लिए सुशांत ने भर दी थी हामी, डायरेक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही 'Dil Bechara' के लिए सुशांत ने भर दी थी हामी, डायरेक्टर का चौंकाने वाला खुलासा


बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद उनके जुड़े एक के बाद एक नई जानकारी सामने आ रही है। कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्मकार बने मुकेश छाबड़ा (Casting director-turned-filmmaker Mukesh Chhabra) ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत उनके निर्देशित पहली फिल्म 'दिल बेचारा' (directorial debut 'Dil Bechara') की स्क्रिप्ट को पढ़े बिना ही इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए थे। उन्होंने बीती बातों को याद करते हुए कहा कि सुशांत यह समझ चुके थे कि मेरा मन कभी ना कभी खुद की अपनी फिल्म बनाने का है और उन्होंने मुझसे वादा किया था कि जब कभी मैं इसे बनाने का फैसला लूंगा तो वह मेरी फिल्म में जरूर काम करेंगे।

Sushant Singh Rajput

फिल्म 'काय पो छे' में सुशांत को कास्ट कर उन्हें बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक दिलाने वाले छाबड़ा ने कहा, मुझे पता था कि अपनी पहली फिल्म में एक बेहतरीन अभिनेता के अलावा मुझे किसी ऐसे की तलाश थी जो एक दोस्त की तरह से मुझे समझे, जो मेरे करीब हो, जो इस पूरे सफर में मेरा साथ निभाए। मुझे याद था कि सुशांत ने काफी लंबे समय पहले मुझसे वादा किया था कि जब कभी मैं अपनी फिल्म बनाऊंगा तो वह उसमें मुख्य अभिनेता के तौर पर शामिल होंगे और उन्होंने अपना वादा निभाया। जब मैंने 'दिल बेचारा' के लिए उनसे संपर्क किया तो उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही तुरंत हामी भर दी। हम दोनों के बीच में हमेशा से ही इतना मजबूत भावनात्मक जुड़ाव था।

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह जून में गूगल सर्च पर रहे टॉप ट्रेंड में
सुशांत सिंह राजपूत के 14 जून को असामयिक निधन के बाद से उनकी चर्चा जारी है। गूगल ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी है कि भारत में जून में अभिनेता को साइट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया। एक कंपनी के मुताबिक, 4,550 फीसदी की वृद्धि के साथ सूर्य ग्रहण इस सूची में दूसरे पायदान है, जिसके बारे में लोगों ने सुशांत के बाद सबसे ज्यादा उत्सुकता दिखाई। 1,050 फीसदी बढ़ोत्तरी के साथ फादर्स डे तीसरे नंबर पर है। मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में 14 जून को सुशांत के आत्महत्या कर लेने के बाद बॉलीवुड में प्रचलित नेपोटिज्म, बुलिंग, खेमेबाजी को लेकर बहस का दौर जारी है। कई सेलेब्रिटी पर भी इसके लिए आरोप लगाए गए हैं जिनमें करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर वगैरह शामिल हैं।

Sushant Singh Rajput

सुशांत के परिवार ने लांच किया 'नेपोमीटर'
सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद अमेरिका में रहनेवाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उनके भाई ने बॉलीवुड फिल्मों में नेपोटिज्म यानि भाई-भतीजावाद/परिवारवाद को मापने के लिए एक 'नेपोमीटर' का ईजाद किया है। अब इसी 'नेपोमीटर' का इस्तेमाल करते हुए आलिया भट्ट-पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म 'सड़क 2' पर निशाना साधा गया है और नेपोटिज्म के चलते इस फिल्म का बॉयकॉट करने की अपील की गयी है। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है, जबकि खु्द महेश भट्ट ने इस डायरेक्ट भी किया है।

Sushant Singh Rajput

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments