Exclusive: विद्या बालन को पांच लुक के लिए बदलनी पड़ी 60-65 कॉस्ट्यूम

Exclusive: विद्या बालन को पांच लुक के लिए बदलनी पड़ी 60-65 कॉस्ट्यूम


'हर फिल्म में डायरेक्टर मुझसे अच्छा काम कराते हैं। पर्दे पर किसी भी किरदार को निभाने से पहले मैं उसके बारे में पूरी जानकारी लेती हूं और फिर उसमें अपने आपको ढ़ालने की कोशिश करती हूं। हर फिल्म में अपने रोल की तैयारी ऐसे ही करती हुं। 'शकुंतला देवी' की भी तैयारी ऐसे ही की।' यह कहना है अभिनेत्री विद्या बालन का, जो आगामी फिल्म में मैथ्स जीनियस शकुंतला देवी के रोल में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म के बारे में खास बातचीत की। पेश हैं कुछ अंश


मैजिक शो जैसे होते थे मैथ्य शो

शकुंतला देवी के किरदार को लेकर विद्या ने कहा कि उनके लिए यह किरदार निभाना काफी चुनौतिपूर्ण रहा। शकुंतला देवी जिस तरह से मैथ्स शो करती थीं, वह अपने आप में अद्भुत था। उनके शो मैजिक शो की तरह होते थे। उनमें गजब की एनर्जी थी और जिस तरह से वह अंकों के साथ खेलती थीं। फिल्में मैथ्स शो के बहुत सीन हैं। ये मेरे लिए चुनौतिपूर्ण रहा।

Exclusive: विद्या बालन को पांच लुक के लिए बदलनी पड़ी 60-65 कॉस्ट्यूम

पांच लुक में आएंगी नजर

विद्या बालन इस फिल्म में पांच अलग—अलग लुक में नजर आएंगी। इस बारे में उन्होंने बताया, 'इस फिल्म में शकुंतला देवी की उम्र के अलग—अलग चरणों को दिखाया गया है। 25 साल की युवती से लेकर 70 साल की उम्र के अलग—अलग चरण दिखाए गए हैं। इस दौरान उनके शारीरिक बदलाव और पहनावे में भी बदलाव हुए। इसको पर्दे पर दिखाने में बड़ा मजा आया। आमतौर पर फिल्मों में ऐसा करने का मौका कम ही मिलता है।' फिल्म में विद्या ने करीब 60 से 65 कॉस्ट्यूम चेंज की हैं।

Exclusive: विद्या बालन को पांच लुक के लिए बदलनी पड़ी 60-65 कॉस्ट्यूम

पहली बार फीमेल डायरेक्टर के साथ काम

अभिनेत्री ने पहली बार फीमेल डायरेक्टर के साथ काम किया है। शकुंतला देवी की बायोपिक को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया है। अनु मेनन के साथ काम के अनुभव पर उन्होंने कहा, 'अनु बहुत डिमांडिंग डायरेक्टर हैं। वह सबसे बहुत मेहनत कराती हैं और खद भी करती हैं। वह कलाकारों को उनका बेस्ट परफॉर्मेंस देने पर मजबूर करती हैं। उनमें घमंड बिल्कुल नहीं हैं। वह सबकी बात ध्यान से सुनती हैं।'


सोचा नहीं था डिजिटल प्रीमियर होगा

विद्या इस फिल्म से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इससे वे बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ये हमने कभी सोचा भी नहीं था कि 'शकुंतला देवी' का डिजिटल प्रीमियर होगा। आज के माहौल में ये डिजिटल पर रिलीज हो रही है, इस बात की खुशी है। इसके फायदे भी बहुत हैं। 31 जुलाई को यह फिल्म एकसाथ 200 देशों में अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments