सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस : FIR की कॉपी के बाद अब फरेंसिक टेस्ट वीडियो लीक

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस : FIR की कॉपी के बाद अब फरेंसिक टेस्ट वीडियो लीक


बॉलीवुड अभिनेत्रा सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actress Sushant Singh Rajput) ने डेढ महीने पहले मुंबई में सुसाइड किया था। इस मामले में मुंबई पुलिस जांच (Mumbai Police investigating) कर रही है, लेकिन अभी तक उनको कोई सबूत नहीं मिला है। अभिनेता पिता केके सिंह (Actor father KK Singh) ने इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ मंगलवार को पटना में एफआईआर दर्ज ( FIR against actress Riya Chakraborty) करवाई है। उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने लेकर कई गंभीर आरोप लगाए है। एफआईआर की कॉपी लीक होने के बाद सोशल मीडिया (social media) पर छाई हुई है। अब सुशांत सिंह राजपूत के फरेंसिक टेस्ट का वीडियो लीक ( Sushant Singh Rajput's forensic test leaked) हो गया है। खबरों के अनुसार, इस वीडियो में किसी अफसर कह रहा है कि ये वीडियो लीक न हो जाए वर्ना हमारी जांच बर्बाद हो जाएगी।

Sushant Singh Rajput

बहन श्वेता सिंह का आया रिएक्शन
अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने दिवंगत भाई को न्याय दिलाने की मांग की है। उन्होंने लिखा, 'अगर सच्चाई मायने नहीं रखती है, तो कुछ भी कभी मायने नहीं रखेगा' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ जस्टिस फोर सुशांत सिंह राजपूत लिखा। इससे पहले श्वेता सिंह ने एक यूजर के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मुंबई पुलिस की रिपोर्ट आने के बाद वह सीबीआई जांच की मांग कर सकती हैं।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajputह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की शिकायत पर सुसाइड के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गया है। एफआईआर में रिया के परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य छह लोगों के नाम भी हैं। सुशांत के पिता ने रिया पर यह 16 गंभीर आरोप लगाए हैं।

Sushant Singh Rajput

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments