Govinda की इन गलतियों ने बना दिया हीरो नंबर 1 से 'जीरो'! करियर की शुरुआत में करने पडे थे कई संघर्ष

Govinda की इन गलतियों ने बना दिया हीरो नंबर 1 से 'जीरो'! करियर की शुरुआत में करने पडे थे कई संघर्ष


नई दिल्ली। सुशांत सिंह (Sushant Singh Death)के मौत के बाद से कई बड़े एक्टर्स खुलकर सामने आ रहे है इन्ही में से एक गोविंदा (intersting facts about the life of Govinda)ने भी अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातो का खुलासा करते हुए बताया है कि बॉलीवुड के शुरूआती समय में उन्हें प्रोड्यूसर के कई नखरों का सामना करना पड़ा था। करियर की शुरुआत के समय में प्रोड्यूसर से मिलने के लिए पहले घंटो इंतजार करना पड़ा है क्योंकि इस इंडस्ट्री में आउटसाइडर(''outsiders'' in this industry) को काफी नीचा गिराया जाता था और उनका भी कोई माई बाप नही था जिससे उन्हें फिल्मों में असानी के साथ काम मिल सके। इतना ही नहीं कई लोगों ने उन्हें यह भी कहा कि वह इस इंडस्ट्री में अपना करियर नहीं बना पाएंगे।

स्टारडम का बुखार
गोविदा ने इस इंडस्ट्री में आकर भले ही अपनी मेहनत की दम से नाम शोहरत हासिल की हो, लेकिन इसके बाद एक समय ऐसा आया कि अपना स्टारडम संभालना मुश्किल हो गया। जब भी गोविंदा के पास बड़ा प्रोजेक्ट हाथ आता वो इस बात पर गौर नही करते थे। जिसका असर यह हुआ कि धीरे धीरे उनका स्टारडम भी कहीं पीछे छूट गया।

फिटनेस को किया इग्नोर
गोविंदा से ज्यादा उम्र के एक्टर जैसे अनिल कपूर, संजय दत्त, सनी देओल और अजय देवगन जैसे लोग आज भी इतने फिट है कि मेकर्स उन्हें फिल्म देने के लिए हमेशा तैयार रहते है लेकिन फिटनेस और फिजीक के मामले में भी एक्टर गोविंदा इस रेस में काफी पीछे नज़र आते है। अगर गोविंदा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया होता तो शायद वो आज लीड एक्टर के तौर पर नजर भी आ सकते थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments