Himanshi Khurana की आ गई Covid-19 टेस्ट रिपोर्ट: फैंस ने दी घर बैठने की सलाह, एक ने लिखा- एसी वाली जगहों पर...

Himanshi Khurana की आ गई Covid-19 टेस्ट रिपोर्ट: फैंस ने दी घर बैठने की सलाह, एक ने लिखा- एसी वाली जगहों पर...


देश में महामारी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। कोरोना के एक्टिव केस 10 लाख को पार कर चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार भी इससे बच नहीं पाए है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार के साथ अभिनेता अनुपम खेर के घरवाले भी इसकी चपेट में आए है। इसके अलावा बॉलीबुड ( Bollywood) के कई सेलेब्स के घर पर कोरोना ने दस्तक दी। हाल ही में पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की तबियत कुछ दिनों से ठीक नहीं है, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया। जिसकी रिपोर्ट आ गई हैं। एक्ट्रेस की मैनेजर निधि ने उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Himanshi Khurana COVID 19 Report) शेयर हाल बताया है।

himanshi khurana

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का कोरोना (Corona) टेस्ट नेगेटिव आया। हिमांशी की मैनेजर निधि ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए यह जानकारी फैंस को दी है। निधि ने हिमांशी की कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, 'उनकी सेहत के प्रति आप सभी लोगों की प्रार्थना, प्यार और चिंता दिखाने के लिए धन्यवाद। हिमांशी खुराना का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया हैै। भगवान का शुक्र है।' निधि के पोस्ट को हिमांशी खुराना ने रिट्वीट भी किया है। निधि के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक फैन ने इस लिखा- प्लीज, प्लीज, प्लीज शूटिंग बंद कर दें। कम से कम एक महीने के लिए घर पर ही रहें। अगर जरूरत हो तो तभी बाहर निकलें और सावधानियां बरतें। मॉल में ना जाएं और एसी वाली जगहों पर न बैठें। यह वायरस बहुत अप्रत्याशित है। डॉक्टर भी कोविड-19 का नेचर नहीं समझ पा रहे हैं। इस ट्वीट पर लोग उन्हें अच्छी सेहत की दुआ के साथ आगे सतर्क रहने के लिए सावधान कर रहे हैं।

himanshi khurana

नानावटी में भर्ती ऐश्वर्या-आराध्या की हालत में सुधार
शुक्रवार देर रात मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को आइसोलेशन वार्ड वीआईपी विंग में शिफ्ट कर दिया गया है। इससे पहले उनके ससुर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन का भी इसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। खबरों के अनुसार अस्पताल लाते वक्त ऐश्वर्या को तेज और आराध्या को हल्का बुखार था। अब दोनों की हालत में सुधार बताया जा रहा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments