Himanshi Khurana की कार पर हुआ हमला, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा- तुम्हें क्या लगा मैं डर जाऊंगी

Himanshi Khurana की कार पर हुआ हमला, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा- तुम्हें क्या लगा मैं डर जाऊंगी


नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों अपने काम में काफी बिजी हैं। अपने म्यूजिक एलबम के शूट के लिए हिमांशी पंजाब (Punjab) गई हुई हैं। यहां उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि उनका गुस्सा सोशल मीडिया (Social Media) पर फूट पड़ा। जी हां, जहां पंजाब में हमेशा प्यार पाने वालीं हिमांशी की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Himanshi Khurana Instagram) के जरिए दी। साथ ही उन्होंने कहा कि ये सब करके उन्हें कोई रोक नहीं सकता है।

एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने अपनी स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "पिछली रात चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान मेरी कार के टायरों को किसी ने गोद दिया। तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे। तुम ऐसी छोटी मोटी चीजें करके मुझे रोक नहीं सकते हो और न ही डरा सकते हो। अगली बार के लिए शुभकामनाएं।" उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हिमांशी ने भले ही अपने इस पोस्ट में किसी का नाम न लिया हो, लेकिन ऐसा लगता है कि वह उस इंसान को जानती थीं, जिसने भी उनकी कार पर हमला किया।

इससे पहले हिमांशी अपने एक ट्वीट (Himanshi Khurana) को लेकर सुर्खियों में थीं। अपने इस ट्वीट में उन्होंने खुद को आसिम (Asim Riaz) की गर्लफ्रेंड बुलाए जाने पर गुस्सा जाहिर किया था। हिमांशी खुराना एतराज जताती हैं कि हमेशा उन्हें आसिम की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाया जाता है। लेकिन आसिम को क्यों हिमांशी का बॉयफ्रेंड नहीं कहा जाता। हिमांशी का कहना है कि महिलाओं की अपनी अलग एक पहचान है। ऐसे में हमेशा आदमी के बारे में ही क्यों होता है।

हिमांशी ने ट्वीट कर लिखा, "हमेशा आसिम रियाज (Asim Riaz) की गर्लफ्रेंड क्यों होता है, कभी हिमांशी खुराना का बॉयफ्रेंड ऐसा क्यों नहीं होता? मुझे पता है इसमें कुछ गलत नहीं है और मुझे इस पर गर्व है। लेकिन महिलाएं भी इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उनकी अलग एक पहचान है, जो उनके संघर्ष का हिस्सा है। क्यों यह हमेशा आदमी के बारे में होता है?"



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments