Ishqbaaz की एक्ट्रेस Additi Gupta को हुआ कोरोना, नहीं दिखे कोई भी लक्ष्ण.. इस बड़ी वजह से हुआ महसूस

Ishqbaaz की एक्ट्रेस Additi Gupta को हुआ कोरोना, नहीं दिखे कोई भी लक्ष्ण.. इस बड़ी वजह से हुआ महसूस


नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के पूरा देश त्रस्त है। लोग सरकार द्वारा बताई गई सावधानियां बरत रहे हैं लेकिन थोड़ी सी चूक से ये आपके शरीर में प्रवेश कर जाता है। कई सेलिब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब इश्कबाज की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता (Ishqbaaz actress Additi Gupta) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हाल ही में उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है। अदिति को जैसे ही इसकी भनक लगी उन्होंने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया है हालांकि उनमें कोरोना (Additi Gupta corona positive) के कोई भी लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं। उनको एक खास वजह से इस बात का पता लगा कि उन्हें कोरोना हुआ है।

टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने टेलिचक्कर से बातचीत में इस बात का खुलासा किया कि उनका कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव (Covid-19 test positive) आया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल मैं पिछले 7 दिनों से एक ही कमरे में बंद हूं। मुझे महसूस हुआ कि मेरी सूंघने की शक्ति कम हो रही (Additi said lost smelling sense) है। जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया और वो पॉजिटिव आया। मेरे घरवाले मेरा पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। मेरे पति, परिवार और दोस्त इससे निकलने में मेरी मदद कर रहे हैं। मैं ठीक से दवाईयां ले रही हूं और पौष्टिक खाना खा रही हूं। अभी मैं 10 दिन ऐसे ही क्वारेन्टीन रहूंगी (Additi Gupta self-quarantine)। मेरे सूंघने की क्षमता भी पहले से बेहतर हो रही है।

अदिति ने बताया कि उनके फैंस को जैसे ही ये खबर पता चली वो उनको लगातार मैसेज (Additi Gupta fans prayed) कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने लोगों को पॉजिटिव रहने की सलाह (Additi Gupta advice on coronavirus) दी है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को ये होता है तो घबराने की जरूरत नहीं है। सकारात्मकता के साथ ठीक से दवाईयां लें और हिम्मत के साथ लड़ें, इससे जल्द ही निकला जा सकता है। बता दें कि सीरियल इश्कबाज में दिखाई दे रही थीं। उससे पहले वो कई टीवी शोज किस देश में है मेरा दिल, कुबूल है, ये है आशिकी में दिखाई दे चुकी हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments