'Jagdeep Jaffrey' की मौत से शोक में डूबा बॉलीवुड,जाते-जाते लोगों को कह गए 'शुक्रिया' आखिरी VIDEO हुआ वायरल

'Jagdeep Jaffrey' की मौत से शोक में डूबा बॉलीवुड,जाते-जाते लोगों को कह गए 'शुक्रिया' आखिरी VIDEO हुआ वायरल


नई दिल्ली। बॉलीवुड में मौत का सिलसिला रूकने का नाम ही नही ले रहा है अब सुशांत सिंह, सरोज खान की मौत के बाद फिल्म शोले के 'सूरमा भोपाली (Soorma Bhopali)' यानी जगदीप जाफरी (Jagdeep Jaffrey death) के निधन से बॉलीवुड में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई। 81 साल की उम्र में इस फिल्म इंडस्ट्री ने एक और अनमोल सितारे को हमेशा के लिए खो दिया।

काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर रहे इस कलाकार को भले ही नए दौर के लोग ना जानते हो ,लेकिन अपने दौर में उन्होंने कॉमेडी से 400 से ज्यादा फिल्मों में काम करके एक खास मुकाम हासिल किया हैं। फिल्म 'शोले' से पहले उन्होंने करीब 25 फिल्मों में काम किया था। हर फिल्मों में उनके किदार से लोगों के चेहरे पर मुस्कान खिल उठती थी। और यही खास बात थी कि उनके बिना हर फिल्में अधुरी रहती थी। उनके निधन के बाद उनका आखिरी वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़े तेजी से वायरल (Last Video of Soorma Bhopali) हो रहा है, जिसमें वो सभी लोगों को शुक्रिया करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा वीडियो (Viral Video) जगदीप जाफरी (Jagdeep Jaffrey) के आखिरी जन्मदिन का है, यह वीडियो उनके बेटे जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा है कि जगदीप अपने चाहेते प्रशंसक से कह रहे हैं- “आप लोगों ने मुझे विश किया। उसके लिए सबको शुक्रिया। फिर चाहे आपने मुझे ट्विटर पर विश किया हो या फेसबुक पर, मैने देखा सुना, इतना प्यार देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। या तो दीवाना हंसे या वो जिसे तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं. जगदीप हूं. आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते”।

आपको बता दें कि जगदीप सिंह ने अपनी कॉमेडी से हर फिल्मों में जान डालने का काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 1951 में आई बी आर चोपड़ा की फिल्म 'अफसाना' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से वोसफलता की सीढ़ी पार करते गए। जगदीप को फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। आखिरी बार वो जगदीप 2012 में फिल्म 'गली गली चोर है' में आखिरी बार दिखे थे। उन्होंने फिल्म शोले के अलावा खूनी पंजा, हम पंक्षी एक डाल के, अंदाज अपना-अपना, दो बीघा जमीन, आर-पार, फूल और कांटे, कुर्बानी, पुराना मंदिर, काली घटा, शहंशाह जैसी फिल्मों में भी काम किया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments