सिंदूर और मंगलसूत्र में दिखीं नागिन एक्ट्रेस Jasmin Bhasin, अपनी बेस्टफ्रेंड को Ali Goni ने दी शादी की बधाई

सिंदूर और मंगलसूत्र में दिखीं नागिन एक्ट्रेस Jasmin Bhasin, अपनी बेस्टफ्रेंड को Ali Goni ने दी शादी की बधाई


नई दिल्ली | टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (TV actress Jasmin Bhasin) अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल जो खबर सामने आई है उसे सुन हर कोई हैरान हो गया है। सोशल मीडिया से ऐसी बातें सामने आई हैं कि जैस्मिन भसीन ने शादी कर ली (Jasmin Bhasin marriage news) है। इस बात की जानकारी खुद जैस्मिन के बहुत अच्छे दोस्त अली गोनी ने दी है। उन्होंने नागिन एक्ट्रेस की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो सिंदूर और मंगलसूत्र में दिखाई दे रही (Jasmin Bhasin in Sindoor Mangalsutra) हैं। अली ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं भी दे डाली (Ali Goni congratulate Jasmin Bhasin) हैं। फैंस भी इस बात से हैरान हो गए कि अगर जैस्मिन ने अली से शादी नहीं की तो वो आखिर कौन है जिसके साथ उन्होंने सात फेरे ले लिए। गौरतलब हो कि जैस्मिन और अली के अफेयर (Jasmin Bhasin Ali Goni affair) के चर्चे खूब होते रहे हैं।

prabhatkhabar_2020-07_6c103d61-58e6-4d23-a9e9-a5ed000f581d_shadi.png

अली गोनी और जेस्मिन भसीन की दोस्ती की शुरुआत ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ से हुई (Jasmin Bhasin Ali Goni friendship) थी। दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए। अली और जैस्मिन अक्सर एक दूसरे के लिए एक दोस्त के तौर पर प्यार भी दर्शातें रहते हैं। अब हाल ही में अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बेस्टफ्रेंड जैस्मिन भसीन की तस्वीर शेयर की (Ali Goni shared Jasmin photo) जिसमें वो सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र में दिखाई दे रही हैं। अली ने इस स्टोरी पर लिखा- बधाई जैस्मिन भसीन, शादी मुबारक हो।

उसी के बाद से ये खबर फैल गई कि जैस्मिन ने शादी कर ली है लेकिन ये सच नहीं (Jasmin Wedding news viral) था। दरअसल जैस्मिन अपने एक सीरियल की शूटिंग के गेटअप में थी (Jasmin Bhasin shooting look) जब उन्होंने अली से वीडियो कॉल पर बात की। इसी का स्क्रीनशॉट लेकर अली ने अपनी स्टोरी में लगा दिया और सोशल मीडिया जैस्मिन की शादी की खबरों से भर (Jasmin sindur photo on social media) गया।

prabhatkhabar_2020-07_7bd07353-61af-4bf6-ad25-97dd135d10c0_bhasin.png

जैस्मिन ने इस बात की जानकारी होते ही अपनी इंस्टा स्टोरी पर अली की फोटो लगाते हुए लिखा- झूठी न्यूज फैलाने वाले। इससे साफ हो गया कि ये अली गोनी का अपनी दोस्त के साथ एक मजाक (Ali prank with Jasmin) था। बता दें कि जैस्मिन और अली के रिलेशनशिप में होने को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि दोनों ने इसको ऑफिशियल कभी नहीं रिवील किया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments