अपने पिता से इन कारणों से नफरत करते थे Javed Jafri,आखिरी वक्त में पिता jagdeep ने कही ये बात

अपने पिता से इन कारणों से नफरत करते थे Javed Jafri,आखिरी वक्त में पिता jagdeep ने कही ये बात


नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कॉमेडियन जगदीप जाफरी (Jagdeep Jaffrey death) के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमें में डूबा हुआ है बॉलीवुड में इन दिनों मातम के बादल छाए हुए है एक के बाद एक हो रही दिग्गजो की मौतों से फिल्म इंडस्ट्री हिल चुकी है। अब इस दुनिया से एक और अनमोल सितारा हमसे काफी दूर हो गया। जगदीप जाफरी ने जहां अपनी कॉमेड़ी से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया था वहीं उनके बेटे जावेद जाफरी ने भी अपने खास अंदाज से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है। इस एक्टर के किरदार को भी लोग काफी पसंद करते है लेकिन कहा जाता है कि असल जिंदगी में पिता(Jaffrey Javed to hate his father) और बेटे में वो प्यार नही था जैसे इस रिश्ते के बीच होना चाहिए था।

एक्टर जगदीप जाफरी (Jagdeep Jafri passes away)(शोले के सूरमा भोपाली) के 3 बेटे है ये तीनो जावेद जाफरी,नावेद जाफरी और रवि बहल ने भी बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है इन सभी नें डांस के शौकीनों को एक प्लेट फार्म देकर मजबूत बनाया है जिससे वो अपना नाम कमा सकें। लेकिन दूसरों को नाम देने वाले इस एक्टर जावेद जाफरी नें कभी अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नही किया। ऐसा क्या था कि वो अपना नाम पिता के साथ जोड़ने से भी कतराने लगे थे। जानें इसकी सच्चाई।

मशहूर एक्टर जगदीप जाफरीश्(Veteran comedian Jagdeep's death) ... हिन्दी फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन रहे थे, लेकिन उनकी शराब और जुआ खेलने की गंदी आदत ने पूरे परिवार को बिखेर कर रख दिया। यहां तक वो अपने बच्चों से भी दूर हो गए।

बताया जाता है कि बचपन से लेकर बड़े होने तक जावेद जाफरी का अपने पिता के साथ रिश्ता कोई खास नहीं था। उनको पिता जगदीप के जुआ खेलने और शराब पीने की लत पर बेहद गुस्सा आता था। उनके पिता ने एक बार शराब छोड़ दी थी, लेकिन दोबारा पीने लगे। इन्हीं आदतों के चलते जावेद पिता से नफरत करने लगे थे। अब दोनों के रिश्ते ठीक हैं।

जगदीप जाफरी (Jagdeep Jaffrey) के आखिरी जन्मदिन पर जावेद जाफरी ने उनका एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो अपने चाहेते प्रशंसकों को धन्यवाद देते नजर आ रहे है। वीडियो में जगदीप कह रहे हैं- “आप लोगों ने मुझे विश किया। इतना प्यार देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। या तो दीवाना हंसे या वो जिसे तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं। जगदीप हूं। आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते”।

बता दे कि बॉलिवुड के मशहूर एक्‍टर, कमीडियन जगदीप का बुधवार को 81 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वह कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे थे। गुरुवार की सुबह उन्‍हें सुपुर्दे-ए-खाक किया जाएगा। कई बड़े अभिनेताओं और हस्तियों ने जगदीप के निधन पर दुख जताया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments