Kangana Ranaut ने Pooja Bhatt से किया सवाल, 'महेश भट्ट को सुशांत-रिया के रिश्ते में दिलचस्पी क्यों'?

Kangana Ranaut ने Pooja Bhatt से किया सवाल, 'महेश भट्ट को सुशांत-रिया के रिश्ते में दिलचस्पी क्यों'?


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) की मौत के बाद से इंडस्ट्री में भाई भतीतावाद (nepotism)को लेकर एक नई जंग छिड़ी गई है। अपने चहेते एक्टर को न्याय दिलाने के लिए उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सोशल मीडिया के जरिए आवाज उठा रहे है। सुशांत सिंह की मौत(sushant singh rajput death) का कारण नेपोटिज्म से जुड़े होना भी बताया जा रहा है। जिसके चलते ब़ॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गजों का नाम इस लिस्ट में आया है और इन स्टार्स का फैंस घोर विरोध कर रहे है। यहां तक कि इन सितारों को ट्वीटर से हटाकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

इसके बाद पूजा ने अपनी बात यही खत्म नही, कि उन्होंने फिर कंगाना (Kangana Ranaut slams Pooja Bhatt)को भी अपना निशाना बनाते हुए लिखा- “कि कंगना रनौत को भी इन्हीं ने फिल्म्स में लॉन्च करके आगे बढ़ाया था। फिल्म ‘गैंग्सटर’ वही है जिसके मालिक मुकेश भट्ट और महेश भट्ट हैं।पूजा भट्ट (Pooja Bhatt tweets)के इस ट्वीट पर टीम कंगना रनौत (Kangana Ranaut)भड़क उठी और उन्होंने भी एक के बाद एक कई ट्वीट करके पूजा भट्ट का मुंह बंद कर दिया। ट्वीट में कंगना (Kangana Ranaut asks what is the role of Mahesh Bhatt In SSR and Rhea Chakraborty Relationship)की टीम ने लिखा, "डियर पूजा, अनुराग बसु की तेज नजरों ने कंगना रनौत को देख लिया था। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट को कलाकारों को पगार देना पसंद नहीं है, तमाम स्टूडियो ऐसा करते हैं ताकि वो हुनरमंद कलाकारों को मुफ्त में कास्ट कर सकें, लेकिन तुम्हारे पिता को उस पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है।"

क्यों है सुशांत-रिया केस में दिलचस्पी

कंगना ने इसके बाद दूसरा ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि महेश भट्ट (Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty Relationship) ने कंगना को पागल कहा बल्कि उन्हें अपमानित भी किया। अपने ट्वीट में उन्होंने पूछा है कि आखिर क्यों महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी दिलचस्पी है। कंगना ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि उन्हें कुछ सवाल तो अपने पिता से भी पूछने चाहिए।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments