Kangana Ranaut ने Sushant की नेपोटिज्म के खिलाफ चल रही लड़ाई को किया साबित, पुरानी पोस्ट साझा कर बताया सच

Kangana Ranaut ने Sushant की नेपोटिज्म के खिलाफ चल रही लड़ाई को किया साबित, पुरानी पोस्ट साझा कर बताया सच


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने रिलीज (Dil Bechara release) होते ही रिकॉर्ड तोड़ने शुरु कर दिए हैं। सुशांत के फैंस और सेलेब्स उनकी फिल्म देखकर फिर से बहुत भावुक (Sushant fans and celebs emotional) हो गए हैं। वहीं सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी उनकी फिल्म देखने की अपील की थी। इसके अलावा कंगना की टीम की तरफ से सुशांत का वो पोस्ट ढूंढ निकाला गया (Sushant Singh Rajput old post) है जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism in bollywood) होने की बात साफतौर पर बताई थी। गौरतलब हो कि कंगना शुरुआत से ही बोलती रही हैं कि सुशांत ने हमेशा नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाई (Sushant voice against nepotism) थी। अब उन्होंने इसका सबूत भी पेश कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई तरह के सवाल लगातार (Question raised on Sushant Singh Rajput death) उठते रहे हैं। उनके फैंस से लेकर दोस्त-नेता-सेलेब्स भी ये मानने को तैयार नहीं हैं कि सुशांत ने सुसाइड कर ली। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि उन्होंने सुशांत के जानने वालों से बातें करने के बाद काफी रिसर्च की (Kangana research on Sushant case) और उसके बाद वो इस मुद्दे पर खुलकर सामने आईं। कंगना का कहना है कि सुशांत के साथ बॉलीवुड में बुरा बर्ताव किया जा रहा है। उसे बैन किया गया था। बार-बार बेइज्जत किया जा रहा था जो वो बर्दाश्त नहीं कर पाया। अब कंगना की सोशल मीडिया टीम की तरफ से एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसे सुशांत ने साल 2015 (Sushant 2015 nepotism post) में लिखा था।

सुशांत ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा- 'हम अपने परिवार की मान्यताओं को यहां उसी तरह बढ़ावा देते हैं जैसे हम अपने परिवार के सदस्यों को आगे बढ़ाते हैं। सुशांत ने इस पोस्ट में हैशटैग नेपोटिज्म और बॉलीवुड भी लिखा है। जिससे पता चलता है कि साल 2015 से ही सुशांत ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को देख लिया था और वो इसका सामना कर रहे थे।

कंगना ने सुशांत के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- एक जीनियस दिमाग की पीड़ा, उन्होंने नेपोटिज्म का सर्कस देखने का फैसला किया और उसके खिलाफ लड़ने के बजाए इसे एन्जॉय करने करते रहे। उन्होंने जाने का फैसला किया बजाए लोगों द्वारा गंदे सांचे में ढलकर खुद को खोने के। कंगना लगातार सुशांत केस में सीबीआई जांच की भी मांग कर रही हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments