Kangana Ranaut का पुराना वीडियो शेयर कर Swara Bhaskar बोलीं- लड़ाई से पहले गांधी जी, क्वीन एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

Kangana Ranaut का पुराना वीडियो शेयर कर Swara Bhaskar बोलीं- लड़ाई से पहले गांधी जी, क्वीन एक्ट्रेस ने लगाई लताड़


बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां एक तरफ और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दूसरी तरफ नजर आ रही हैं। कंगना की स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू जैसी एक्ट्रेसेस के साथ ट्विटर वॉर (Bollywood actresses Twitter war) छिड़ चुकी है। हाल ही में कंगना ने जब तापसी (Taapsee Pannu) और स्वरा (Swara Bhaskar) पर करण जौहर को सपोर्ट करने पर तंज कसा तो वो दोनों भी खुलकर सामने आ गई हैं। स्वरा ने कंगना का 2012 का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इन्साइडर और आउटसाइडर पर (Kangana old video on outsiders insiders debate) बात की जा रही है। कंगना की खिल्ली उड़ाते हुए स्वरा ने वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके सुर रिसेन्ट इंटरव्यू के मुकाबले बिल्कुल बदले हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं अगर कंगना रनौत के वीडियो को गौर से सुना जाए तो वो उसमें ये कहती हुई भी सुनाई दे रही हैं कि वो बहुत भाग्यशाली हैं उन्होंने अपनी जर्नी महेश भट्ट के प्रोडक्शन से शुरू (Kangana Ranaut thanked Mahesh Bhatt in 2012 video) की। कंगना कहती हैं- मैं बहुत लकी हूं कि मुझे महेश भट्ट ने ब्रेक दिया जो आर्ट के बहुत अच्छे टीचर माने जाते हैं। हालांकि बाद में कंगना लगातार महेश भट्ट पर आरोप लगाती रही हैं कि उन्होंने परेशान किया, चप्पल फेंक कर मारी। जिसपर कंगना टीम की तरफ से कोई कमेंट नहीं किया गया है।

बता दें स्वरा भास्कर के अलावा तापसी पन्नू भी कंगना रनौत के पीछे पड़ (Taapsee Pannu Kangana Ranaut Twitter war) गई हैं। उनके फैंस द्वारा शेयर किए गए वीडियो को साझा कर उसमें मजेदार कैप्शन भी जोड़ रही हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments