मार्केट में जल्द दिखेगी मणिकर्णिका डॉल, Kangana Ranaut ने शेयर की तस्वीर

मार्केट में जल्द दिखेगी मणिकर्णिका डॉल, Kangana Ranaut ने शेयर की तस्वीर


नई दिल्ली। सुशांत सिह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सोशल मीडिया की खास खबरों पर है। अभी हाल ही नेपोटिज्म को लेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने कंगना रनौत फर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था जिसका जवाब कंगना ने भी मुंहतोड़ दिया था और महेश भट्ट को लेकर कुछ सवाल भी किए थे। लेकिन इन दिनों कंगना किसी बयानबाजी से नही बल्कि एक डॉल को लेकर चर्चा बटोर रही है। दरअसल द क्वीन ऑफ झांसी'(The Queen of Jhansi) में उनके द्वारा निभाए गए किरदार के तौर पर डिजाइन की गई गुड़िया की तस्वीर सामने आई है जिसे कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर (manikarnika doll photo see doll reflecting) साझा की है। मणिकर्णिका डॉल (manikarnika doll)को साड़ी व पारंपरिक भारतीय आभूषणों से सजाया गया है, जो फिल्म में कंगना के लुक से प्रेरित है।

कंगना ने इस डॉल की तस्वीर को अपने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, "मणिकर्णिका डॉल बच्चों की नई पसंद है। यह अच्छी बात है जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति व बहादुरी से प्रेरित होते हैं।"

'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' पिछले साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। कंगना फिल्म में शीर्षक भूमिका में थीं और यह फिल्म एक निर्देशक के तौर पर उनके डेब्यू को चिन्हित करती है. इसके साथ ही कंगना की इस फिल्म से अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments