Madhya Pradesh में किसान परिवार के साथ हुई मारपीट की घटना ने किया शर्मसार, भड़के बॉलीवुड एक्टर ने कही ये बात

Madhya Pradesh में किसान परिवार के साथ हुई मारपीट की घटना ने किया शर्मसार, भड़के बॉलीवुड एक्टर ने कही ये बात


नई दिल्ली। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) जहां अपनी संस्कृति और पुरानी धरोहरों से जाना जाता है तो वही दूसरी ओर भारत की मिट्टी में पल रहे लोगों के साथ होने वाले अत्याचार से यह धरती बदनाम होते दिख रही है। अभी हाल ही में जो मामला देखने को मिला है वो देश के लिए काफी शर्मसार कर देने वाला है। मध्य प्रदेश के गुना ( Madhya Pradesh's Guna) में मंगलवार के दिन अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची पुलिस ने किसान परिवार के साथ अपनी दबंगई दिखाई। पुलिस ने इन दंपति पर बलपूर्वक लाठियों का प्रयोग करते हुए (Dalit couple takes poison during eviction)परिवार वालों की बेरहमी से पिटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जीशान अय्यूब के अलावा इस घटना पर अनुभव सिन्हा, ओनिर और सोनम कपूर जैसे कई कलाकारों ने भी ट्वीट करके इसकी कठोर निंदा की हैं। बता दें कि इस घटना के उजागर होते ही अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना की उच्च स्तरीय जांच के लिए गुना के कलेक्टर और एसपी को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं।

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहते है। और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बोलते है। जिसके चलते वो अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं। वहीं मामले की बात करें तो गुना के सरकारी पीजी कॉलेज की जमीन पर राजकुमार अहिरवार लंबे समय से खेती कर रहे थे, मंगलवार दोपहर अचानक गुना नगर पालिका का अतिक्रमण हटाओ दस्ता एसडीएम के नेतृत्व में यहां पहुंचा और राजकुमार की फसल पर जेसीबी चलवाना शुरू कर दिया. राजकुमार ने विरोध किया तो उसे पुलिस ने पकड़ लिया. परिजनों के मुताबिक परिवार पर तीन लाख रूपये से अधिक का कर्जा है, वो किराए पर खेत लेकर कर्ज की रकम चुकाना चाहते थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments