रेप केस में फंसे एक्टर Mithun Chakraborty के बेटे Mahaakshay ने की शादी तस्वीरें हुईं वायरल, देखें Photos

रेप केस में फंसे एक्टर Mithun Chakraborty के बेटे Mahaakshay ने की शादी तस्वीरें हुईं वायरल, देखें Photos


नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत ( Hindi Film Industry ) के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty ) के बेटे महाअक्षय ( Mahaakshay Chakraborty ) पर साल 2018 में एक एक्ट्रेस ने उनकी ( Bhojpuri Actress accused rape on him ) शादी से 5 दिन पहले रेप का आरोप लगा था इतना ही नहीं, मिथुन की पत्नी योगिता बाली ( Mitun's wife Yogita Bali ) पर भी पीड़िता का अबॉर्शन करवाने ( Mahaakshay Abort actress baby) और धमकाने का आरोप ( Accused of threatening actress ) लगाया गया था।

Mithun Chakraborty Son Mahaakshay

पीड़ित एक्ट्रेस ने दिल्ली के बेगमपुर थाने ( Case registered in Begumpur police station of Delhi ) में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) के नीलगिरी जिले के ऊटी ( Neelgiri Uthi ) में स्थित मिथुन के होटल ( Mithun' Hotel) में यह शादी होनी थी। जहां पुलिस के पहुंचने ( Postpond Mahaakshay marriage ) के बाद को रोक दिया गया था। सालों बाद भी मिथुन के बेटे का अतीत ( Mithun son past ) उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है और यही वजह है कि एक बार सोशल मीडिया पर तेजी से महाअक्षय की शादी पुरानी तस्वीरें ( Mahaakshay wedding photos ) और रेप का मुद्दा ( Rape case trend ) गरमाने लगा है।

 

एक्ट्रेस के रेप के आरोप में मिथुन के बेटे और उनकी पत्नी योगिता ( Mithun wife's yogita and son maahakshay went to jail ) को जेल जाना पड़ा। जिसके बाद बेल के बाद ही महाक्षय और उनकी मां योगिता रिहा ( Both released after getting bail ) किया गया। जिसके बाद उन्होंने गर्लफ्रेंड मदालसा ( Madalasa Sarma ) से शादी कर थी। तस्वीर में इस दौरान महाअक्षय ने जहां गोल्डन कलर ( Maahaskshay Golden outfit ) की शेरवानी पहनी है, वहीं मदालसा ने रेड और गोल्डन साड़ी पहने ( Madalasa golden and red saree ) नज़र आ रही हैं। शादी के बंधन में जुड़ कर दोनों ही काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इंटरनेट पर महाअक्षय की तस्वीरें को देखा जा जा रहा है।

बता दें महाअक्षय ने फिल्म 'जीमी' ( Mahaakshay Debut Film Jimmy ) से 2008 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म को सिनेमाघरों में कुछ खास रिस्पांस (People did not like his film ) नहीं मिला। जिसके बाद उनकी खास मौजूदगी हिंदी सिनेमा जगत में कुछ खास देखने को नहीं मिली। जिसके बाद अभिनेता को रॉकी ( Rockey ) और हॉन्टेड ( Haunted ) में देखा गया। इस फिल्म के गानों को दर्शकों ( People like movie songs ) ने काफी पसंद किया। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments