OMG! Pooja Bedi को लगा बिजली का तगड़ा झटका, बिल देखते ही उड़ गए होश!

OMG! Pooja Bedi को लगा बिजली का तगड़ा झटका, बिल देखते ही उड़ गए होश!


नई दिल्ली। मुंबई में इन दिनों लोग जहां कोरोना महामारी (Coronavirus disease)के बढ़ते प्रकोप से परेशान है तो वहीं दूसरी ओर सेलेब्स (Celebrities Complain Of Insane Electricity Bills)के घर आने वाला बिजली का बिल एक बड़ा सिरदर्द बनकर सामने आया है। जिससे सितारे (electricity bill of celebrities)इस तरह से आई समस्या से परेशान होकर फैंस को अपने दिल की बात शेयर कर रहे है। इन दिनों सितारों के घर पर आने वाले बिल समान्य ना होकर दोगुने-तिगुने आ रहे हैं, और इस बढ़ते बिलों को देख उनके होश उड़े जा रहे हैं।

सबसे पहले तापसी पन्नू (Taapsee Pannu's high electricity bill )के घर पर चौंकाने वाला बिल आया। उसके बाद एक एक करके कई सितारों के घर इस तरह के बिजली के बिल आते देखे गए। लेकिन अब पूजा बेदी (Pooja Bedi's high electricity bill ) के भी होश उड़े हुए हैं अभी हाल ही में कॉमेडियन-एक्टर वीर दास के जब अपने घर पर आए बढ़े हुए बिजली के बिल की बात को ट्वीट करके बताया था तब उनके ट्वीट का जवाब पूजा ने खुशी के साथ देते हुए कहा था कि मैं कम बिल आने की खुशी मना रही हूं। और उन्हें बता रही थीं कि किस तरह बिल कम आता है। लेकिन अब उन्हें ही समझ नहीं आ रहा है कि यह हुआ कैसे।

दरअसल यह बात 27 जून की है जब कॉमेडियन-एक्टर वीर दास (comedian-actor vir das tweets)ने एक ट्वीट के जरिए पूछा था, 'मुंबई में कोई ऐसा है जिसका बिल सामान्य आने वाले बिल की अपेक्षा तिगुना आया हो।' इस पर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi tweets) ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था- कि 'असल में मेरा बिजली का बिल कम आया है...मेरा बिल टाटा पावर से आता है...वो कमाल के हैं...एक बात और, एलईडी बल्बों का इस्तेमाल करो, वह बहुत ज्यादा बिजली बचाते हैं.' पूजा बेदी का यह ट्वीट 28 जून का है।

लेकिन कुछ ही समय के बाद पूजा बेदी (Pooja Bedi high electricity bill) के घर भी बिजली का लंबा बिल आ धमका। अब फैस उनके ट्वीट को पढ़कर कमेंट्स कर रहे हैं। क्योंकि इस बार उनका बिल सामान्य की अपेक्षा चार गुना ज्यादा आया है। इसके बाद पूजा ने वीर दास और टाटा पॉवर को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'मैंने कहने में कुछ ज्यादा ही जल्दबाजी दिखाई। मेरा बिजली का बिल इस महीने 8,000 रुपये से 32250 पर पहुंच गया है, बावजूद इसके कि मैं मुंबई में थी ही नहीं. आश्चर्यजनक..।'



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments