Parth Samthaan के Covid-19 पाए जाने के बाद एक्टर Karan Patel कराएंगे टेस्ट, सुरक्षा के चलते लिया फैसला

Parth Samthaan के Covid-19 पाए जाने के बाद एक्टर Karan Patel कराएंगे टेस्ट, सुरक्षा के चलते लिया फैसला


नई दिल्ली। बीते दिन यानी की रविवार को महामारी कोरोनावायरस ( Coroanvirus enter in bollywood and television ) का बॉलीवुड और टेलीविज़न स्टार्स पर कहर बरसा। एक के बाद एक कई स्टार्स को संक्रमण होने की खबरें समाने आईं। जहां एक ओर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan family coronavirus positive ) के चार सदस्य और अनुपम खेर ( Anupam Kher Family covid-19 positive ) के परिवार के चार सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव निकले। वहीं दूसरी छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के' ( kasauti zindagi ki ) के पार्थ समथान ( Parth Samthaan coroanvirus positive ) भी कोरोनावायरस की चपेट में आए। जिसकी वजह से उनके साथ काम करने वालों का भी कोरोनावायरस टेस्ट कराने की बात सामने आई है। ऐसे में लोकप्रिय शो 'ये हैं मोहब्बतें' ( Yeh Hai Mohabbatein) फेम एक्टर करण पटेल ( Karan Patel ) भी जल्द कोरोनावायरस का टेस्ट कराएंगे।

बता दें वैसे तो पार्थ कसौटी जिंदगी शो ( kasauti zindagi ki show Actor Parth Samthaan ) में काम करते हैं। लेकिन कुछ समय पहले ही करण पटेल ने शो में 'मिस्टर बजाज' ( Karan patel play Mr.Bajaj Role ) के रोल के लिए साइन किए गए थे। जानकारी के मुताबिक करण शूट पर महज तीन ( Karan Patel Went to shoot for three days ) दिन ही गए थे। यहां तक की उन तीन दिनों में वह पार्थ के संपर्क में भी नहीं आए हैं। लेकिन सुरक्षा के चलते करण कोरोना टेस्ट ( Karan Patel Covid-19 test ) करवाएंगे। को-स्टार पार्थ के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि 'पार्थ एक यंग और फिट लड़का है और वो इस वायरस से लड़कर जल्द से जल्द ठीक हो जाएगा। वह उम्मीद करते हैं कि वो अपना ध्यान रखे, खुद को आइसोलेट करे और ये भी प्रार्थना करता हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाए।'

कोरोनावायरस के बीच शूटिंग ( Shooting between coronavirus ) करने को लेकर करण का मानना है कि 'इस माहौल में सेट पर जाकर शूट और भी ज्यादा सावधानी ( Will have to shoot more carefully ) के साथ करना होगा। क्योंकि सभी के परिवार हैं, सबके बच्चे है और अगर हम बाहर जा रहे हैं तो उनका ख्याल हमें ही रखना है तो इसलिए अब शूटिंग के दौरान हमें अतिरिक्त सावधानी बरतनी की जरूरत है।' बता दें कि इस शो की शूटिंग मशहूर स्टूडियो क्लिक निक्सन स्टूडियो ( Click Nixon Studio ) में हो रही थी। जहां पर कई और शोज़ की भी शूटिंग की जा रही थी। जिसमें पवित्र रिश्ता ( Pavitra Rishta ), नागिन ( Naagin ), और कुमकुम भाग्य ( Kumkum Bhagya ) जैसे शोज शामिल हैं, लेकिन पार्थ के कोरोनावायरस पॉजिटिव ( Shooting cancel because of corornavirus ) पाए जाने के बाद से सभी शोज़ की शूटिंग को रोक दिया गया है।

 



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments