Pooja Bhatt ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि Kangana Ranaut के बदले सुर, महेश भट्ट को थैंक्स कहकर लड़ाई की खत्म

Pooja Bhatt ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि Kangana Ranaut के बदले सुर, महेश भट्ट को थैंक्स कहकर लड़ाई की खत्म


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को वो अक्सर अपने निशाने पर लेती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput death) के बाद भी वो खुलकर सामने आई थी और नेपोटिज्म को उनकी सुसाइड (Nepotism in bollywood) का कारण बताया था। उन्होंने साफतौर पर करण जौहर (Karan Johar) का नाम लिया था। साथ ही आउटसाइडर्स के साथ अच्छा व्यवहार ना होने को लेकर वो स्टारकिड्स पर भी भड़की थीं। अब कुछ दिनों से उनकी ट्विटर वॉर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Kangana Ranaut Twitter war) के साथ चल रही है। दोनों एक दूसरे से महेश भट्ट को लेकर तीखी बहस कर रहे थे। लेकिन अचानक पूजा भट्ट ने कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देख कंगना के सुर (Pooja Bhatt shared Kangana video) बदले हुए नजर आए।

पूजा भट्ट के वीडियो शेयर करते ही कंगना टीम की तरफ से लिखा गया- पूजा जी, कंगना बहुत शुक्रगुजार हैं कि विशेष फिल्म्स (Kangana thanked to Vishesh Films) ने उन्हें लॉन्च किया लेकिन वो चाहती हैं कि आउटसाइडर्स के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए। वो आभारी हैं कि उनके एक्स के साथ उनका रिश्ता टूट गया लेकिन वो मानती हैं कि इसे सम्मानपूर्वक होना चाहिए था। वो खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि पुरुषों द्वारा चलाए जा रही इस दुनिया में उन्होंने सफलता हासिल की, लेकिन वो चाहती हैं कि पितृसत्ता समाप्त हो।

गौरतलब हो कि पूजा और कंगना के बीच ट्विटर पर ये डिबेट फिल्म इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स (Kangana Pooja Twitter debate over nepotism) के साथ अच्छा बर्ताव ना किए जाने को लेकर छिड़ी थी। कंगना ने इस पर अपनी बात रखी थी और उसके बाद ये वॉर में तब्दील हो गई।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments