पनवेल के फार्म हाउस में मिट्‌टी से सने नजर आए सलमान खान, लिखा - Respect to all the farmers

पनवेल के फार्म हाउस में मिट्‌टी से सने नजर आए सलमान खान, लिखा - Respect to all the farmers


सलमान खान लॉकडाउन के समय से ही पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं। वहां से लगातार कुछ न कुछ क्रिएटिव करते दिख रहे हैं। पिछले दिनों खेती करते हुए फोटो शेयर करने के बाद अब उन्होंने मंगलवार को एक और नया फोटो साझा किया है। जिसमें वे खेत में बैठे हुए हैं और उनके पूरे शरीर पर गीली मिट्‌टी लगी हुई है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है - सारे किसानों को सलाम। सलमान शॉर्ट्स और स्लीवलेस शर्ट में नजर आ रहे हैं।

यूलिया के साथ हैं मोस्ट वॉन्टेड भाई : राधे

देश में जब तक लॉकडाउन था तब तक सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, आहिल-अयात, जैकलीन फर्नांडीज और यूलिया वंतूर भी फार्महाउस में ही रहे। हालांकि बाकी लोग वापस आ चुके हैं, लेकिन यूलिया अभी भी उनके साथ ही हैं। यह बात यूलिया की इंस्टाग्राम स्टोरीज से पता चलती है। लॉकडाउन और शूटिंग न होने के कारण सलमान के कई प्रोजेक्ट्स बंद हैं। जिनमें राधे और कभी ईद कभी दीवाली जैसी फिल्में शामिल हैं।

##

खेतों पर ही बिता रहे हैं वक्त

सलमान की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट्स से पता चलता है कि वे पनवेल में ज्यादातर समय अपने खेतों में ही बिता रहे हैं। पिछली पोस्ट में भी उन्होंने लिखा था- दाने दाने पे लिखा होता है खाने वाले का नाम...जय जवान जय किसान। पिछले महीने सलमान और यूलिया काफी समय तक ट्रेंड होते रहे जब वे निसर्ग तूफान के बाद अपने फार्महाउस की सड़क साफ करते दिखे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman Khan saluted all farmers with a photo in which he wrapped in soil

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments