मौत से पहले Rhea Chakraborty ने बदल दिया था Sushant Singh Rajput का मोबाइल नंबर, पिता ने किए कई बड़े खुलासे

मौत से पहले Rhea Chakraborty ने बदल दिया था Sushant Singh Rajput का मोबाइल नंबर, पिता ने किए कई बड़े खुलासे


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) की मौत के बाद उनका परिवार पूरी तरह से गम में डूब चुका था लेकिन पिता के मन में चल रही हलचल को कोई नही समझ पा रहा था कि उनके मन में ऐसा क्या चल रहा है जिससे वो बेटे की मौत के बाद भी शांत बैठे हुए थे। आखिरकार पिता (sushant singh rajput father reveals )के दिल में समाई ये बाते भूचाल बनकर सामने आ ही गई, जब लोगों ने उन्हें सीबीआई जांच करने की काफी मांग की। सुशांत के पिता पिता केके सिंह(sushant singh rajput father KK Singh ) ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) उनके परिवार और करीबियों के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया है। जिसमें उन्होंने लिखित शिकायत पत्र में (Sushant Singh father KK Singh FIR against Rhea Chakraborty)कहा कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री का एक सफल और चर्चित एक्टर रहा है। लेकिन उसकी जिंदगी में रिया चक्रवर्ती नाम की लड़की का आना सबसे बड़ा गुनाह साबित हुआ।

केके सिंह ने आगे लिखते हुए यह भी बताया कि ,"एक बार सुशांत ने मुझसे कहा था कि ये सब लोग मिलकर मुझे पागलखाने भेजना चाहते हैं। एक बार, जब सुशांत सिंह अपने बहनों से मिलने दिल्ली और हरियाणा आया तब रिया ने उसे लगातार फोन करके मुंबई वापस आने की धमकी दी थीं।"

सुशांत ने बहन को बुलाया था अपने पास

केके सिंह ने आगे लिखा, "सुशांत ने फोन के जरिए अपनी बहन को पहले ही अगाह करा दिया था कि रिया उसे फंसा किसी भी मामले में सकती है। उसने सुशांत की अस्थायी मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या के मामले में भी रिया उसे फंसाने की पूरा कोशिश कर रही थी जिससे डरकर उसनें अपनी बहन को अपने पास तक बुला लिया था। मेरे बेटी रिया सुशांत के पास जाकर तीन-चार दिन रुकीं और उसे समझाया और उसके बाद चली गई। इसके बाद मेरे बेटे की मौत की खबर ही हमारे पास आ गई।"



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments