Rhea Chakraborty का सुशांत सिंह राजपूत के घर पर किया गया वीडियो शूट आया सामने

Rhea Chakraborty का सुशांत सिंह राजपूत के घर पर किया गया वीडियो शूट आया सामने


नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगा ली थी। उनकी मौत से हर कोई सदमे में था कि आखिर क्यों उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। एक्टर के परिवार वाले और करीबी दोस्त अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस लगातार एक्टर को याद कर रहे हैं साथ ही उनके पुराने वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं। इस बीच अब सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Video) का एक वीडियो सामने आया है, जो उन्होंने सुशांत के घर पर शूट किया था।

दरअसल, लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ उनके घर पर रह रही थीं। इस दौरान उन्होंने कई वीडियोज़ भी बनाए। जिसमें से रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिया डबल रोल करती नजर आ रही हैं। वीडियो में जो घर नजर आ रहा है वो सुशांत सिंह राजपूत का है। रिया चक्रवर्ती ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे शूट करने का क्रेडिट सिद्धार्थ पिटानी (Sidharth Pitani) को दिया है। सिद्धार्थ भी सुशांत के साथ ही रहते थे।

बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो उनकी आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के कारणों की जांच में पुलिस जुटी हुई है। अब तक इस मामले में 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं अब खबरें हैं कि पुलिस इस मामले में जल्द ही अब न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। इसके अलावा एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और न‍िर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapur) को भी पुलिस अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुला सकती है। शुरूआत में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से करीब नौ घंटे तक पूछताछ की थी। कहा जा रहा है कि पुलिस उन्हें और उनके भाई को एक बार फिर बुला सकती है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments